scriptशादीशुदा आदित्य का दिल आया रानी मुखर्जी पर, पहली पत्नी से तलाक लेना पड़ा भारी, देने पड़े इतने करोड़ रु | Aditya chopra and Payal khanna divorce unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

शादीशुदा आदित्य का दिल आया रानी मुखर्जी पर, पहली पत्नी से तलाक लेना पड़ा भारी, देने पड़े इतने करोड़ रु

बता दें कि आदित्य ने पहली शादी पायल खन्ना से की थी।

Apr 30, 2019 / 09:23 am

Mahendra Yadav

Aditya

Aditya

बॉलीवुड सितारों की शादी के साथ हमेशा से चर्चा का विषय रहती हैं। वे अपनी शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वे अपनी शादी में जमकर पैसा खर्च करते हैं। जिस तरह से फिल्मी सितारों ने अपनी शादी को ग्रैंड बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है। उसी तरह इन स्टार्स के तलाक भी काफी खर्चीले होते हैं। कुछ बॉलिवुड स्टार्स को तलाक काफी महंगा पड़ा। इनमें बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा का भी नाम शामिल हैं।
Aditya rani mukherjee

बता दें कि आदित्य ने पहली शादी पायल खन्ना से की थी। आदित्य चोपड़ा की शादी 2001 में पायल खन्ना से हुई थी। कहा जाता है कि रानी से बढ़ती नजदीकियों की वजह से आदित्य ने साल 2009 में अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। 21 अप्रेल, 2014 को रानी और आदित्य ने इटली में शादी की।

शादीशुदा आदित्य का दिल आया रानी मुखर्जी पर, पहली पत्नी से तलाक लेना पड़ा भारी, देने पड़े इतने करोड़ रु

रिपोर्ट के अनुसार पत्नी पायल से तलाक से लेने के लिए 50 करोड़ रुपये अदा किए थे। इसी के साथ आदित्य का तलाक भी देश के सबसे महंगे तलाकों में शामिल हो गया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शादीशुदा आदित्य का दिल आया रानी मुखर्जी पर, पहली पत्नी से तलाक लेना पड़ा भारी, देने पड़े इतने करोड़ रु

ट्रेंडिंग वीडियो