scriptप्रभास की ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च | Adipurush Prabhas saif ali khan movie trailer will be launched on 9th may simultaneously in 70 countries | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च

Adipurush Trailer Launch : प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर बड़े सुधार के बाद फाइनली रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे दुनिया भर के डिजिटल प्लेटफॉर्म और थिएटर में एक साथ देखने को मिलेगा।

May 06, 2023 / 09:19 am

Jyoti Singh

adipurush_prabhas_kriti_sanon_movie_trailer_will_be_launched_on_9th_may_simultaneously_in_70_countries.png
साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) पर मेकर्स ने बड़ा अपडेट दिया है। कुछ दिन पहले ही बताया गया था कि फिल्म का ट्रेलर (Adipurush Trailer) 9 मई 2023 को रिलीज किया जाएगा। वहीं अब टीम ने मेगा लॉन्च की घोषणा करते हुए पैन-इंडिया स्टार, प्रभास अभिनित एक नया पोस्टर जारी किया है। ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार निर्मित फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है कि इसे ट्रिबेका फेस्टिवल (Tribeca Festival) में अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए चुना गया है। वहीं अब ट्रेलर लॉन्च की तैयारी है।
https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ देर पहले ही मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म से प्रभास का एक नया पोस्टर जारी करते हुए ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च की जानकारी दी है। जिसके मुताबिक, ट्रेलर को विश्व स्तर पर दिखाया जाएगा क्योंकि इसे न केवल भारत में बल्कि 70 देशों में लॉन्च किया जाएगा। ये वास्तव में एक वैश्विक आयोजन होने का प्रतीक है।
बता दें कि ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर का भव्य लॉन्च न सिर्फ भारत में बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, ब्रिटेन, यूरोप, रूस, मिस्र में भी यह कहानी दर्शकों को एडवेंचर, ड्रामा और एक्शन की दुनिया से रूबरू करवाएगी।
यह भी पढ़े – पहले ही दिन ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ वाल्मीकि लिखित रामायण पर आधारित है। जिसमें प्रभास श्रीराम और कृति सेनन माता सीता की भूमिका निभा रही हैं। वहीं सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को 16 जून को रिलीज किए जाने की तैयारी है। ऐसे में रिलीज को लेकर बड़ी तैयारियां चल रही हैं। फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है। इस तरह फिल्म को लेकर काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च

ट्रेंडिंग वीडियो