script‘आदिपुरुष’ पहले दिन तोड़ सकती है पठान का रिकॉर्ड, कमाई सुन हैरान हो जाएंगे आप | Adipurush break Pathan record on the first day | Patrika News
बॉलीवुड

‘आदिपुरुष’ पहले दिन तोड़ सकती है पठान का रिकॉर्ड, कमाई सुन हैरान हो जाएंगे आप

Adipurush Box Office Collection: ‘आदिपुरुष’ फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसकी एडवांस बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई थी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले जिस तरीके से इसकी एडवांस बुकिंग हो रही है, उसके हिसाब से एक आंकड़ा सामने आया है। जिसमे आदिपुरुष इस साल की सबसे ज्यादा चलने वाली मूवी ‘पठान’ और ‘द केरला स्टोरी’ को भी पीछे छोड़ सकती है। इस फिल्म में कृति सेनन माता सीता के रोल में नजर आएगी वही प्रभास श्री राम के किरदार में नजर आएगी।

Jun 15, 2023 / 09:36 am

Sonali Kesarwani

Adipurush Box Office Collection

आदिपुरुष पहले दिन तोड़ सकती है पठान का रिकॉर्ड

Adipurush Box Office Collection: आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके रिलीज से पहले यह काफी विवादों में भी रहा। लोग इस बात से आपत्ति जाता रहे थे की सीता का रोल कर रही कृति सेनन ने सिंदूर नहीं लगाया है। यह माता सीता का अपमान करने के बराबर है। वहीं दूसरी तरफ रावण के किरदार में सैफ अली खान को लेकर भी बातें बन रही थी। आदिपुरुष जिस भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहां एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रहेगी। ऐसा शायद ही किसी फ‍िल्‍म के लिए पहले किया गया होगा। यह भी एक वजह है कि फैंस इस फ‍िल्‍म को देखने के लिए काफी उत्‍साहित हैं।
कमाई में पठान को छोड़ सकती है पीछे
आदिपुरुष ने देश की 3 नेशनल चेन्‍स में अबतक 3.50 लाख टिकट्स बेच डाले हैं। टिकटों की ये बिक्री इस वीकेंड के लिए हुई है। फ‍िल्‍म के हिंदी वर्जन के लिए पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस अबतक 2.30 लाख टिकटों की बिक्री कर चुके हैं। तेलुगु वर्जन के लिए तीनों ने अबतक 1.20 लाख टिकट बेचे हैं। यह आंकड़ा पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है। वहीं Sacnilk ने आदिपुरुष के लिए यह अनुमान लगाया है कि पहले दिन यह 80 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। अगर फ‍िल्‍म यह रिकॉर्ड बना पाती है, तो यह इस साल की सबसे बड़ी फ‍िल्‍मों में से एक पठान को भी पीछे छोड़ देगी। पठान ने भारत में पहले दिन 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘आदिपुरुष’ पहले दिन तोड़ सकती है पठान का रिकॉर्ड, कमाई सुन हैरान हो जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो