scriptटॉपलेस फोटो शेयर कर अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने विश किया रोज डे, फैंस बोले- ‘वैलेंटाइन्स डे का इंतजार’ | adhyayan suman girlfriend maera mishra share topless photo | Patrika News
बॉलीवुड

टॉपलेस फोटो शेयर कर अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने विश किया रोज डे, फैंस बोले- ‘वैलेंटाइन्स डे का इंतजार’

मायरा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अक्सर अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वैलेंटाइन वीक का पहले दिन मायरा ने ….

Feb 08, 2020 / 04:52 pm

Shaitan Prajapat

maera mishra

maera mishra

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। आजकल अध्ययन अपनी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा (Maera Mishra) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 11’ की कंटेस्टेंट रहीं मायरा मिश्रा ने खास अंदाज में वैलेंटाइन्स का स्वागत किया है।
maera mishra
मायरा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अक्सर अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वैलेंटाइन वीक का पहले दिन मायरा ने ऐसी तस्वीर शेयर की, जो चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने रोज डे के मौके पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को रोज डे विश किया है। उनकी यह टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मायरा ने इस तरह की बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो, इससे पहले भी वो ऐसी ही तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। मायरा मिश्रा की तस्वीर पर उनके फैन्स काफी कमेंट कर रहे हैं।एक फैन ने लिखा है कि इसके बाद अब उन्हें वैलेंटाइन्स डे का इंतजार है। एक फैन ने लिखा- अध्ययन सुमन के लिए अच्छा तोहफा है, आप सच में रेड रोज की तरह हैं।
maera mishra

Hindi News / Entertainment / Bollywood / टॉपलेस फोटो शेयर कर अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने विश किया रोज डे, फैंस बोले- ‘वैलेंटाइन्स डे का इंतजार’

ट्रेंडिंग वीडियो