scriptकोलकाता में इस फेमस एक्ट्रेस पर हुआ हमला, बदमाशों ने तोड़ा कार का शीशा, लाइव वीडियो में दिखी हालत | actress payel mukherjee attacked in Kolkata amid doctor rape murder case video viral | Patrika News
बॉलीवुड

कोलकाता में इस फेमस एक्ट्रेस पर हुआ हमला, बदमाशों ने तोड़ा कार का शीशा, लाइव वीडियो में दिखी हालत

फेमस एक्ट्रेस पर कोलकाता में एक बाइक सवार बदमाश ने हमला कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबईAug 24, 2024 / 09:35 am

Gausiya Bano

payel mukherjee

पायल मुखर्जी

कोलकाता में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार (23 अगस्त) को सदर्न एवेन्यू में बाइक सवार एक बदमाश ने फेमस एक्ट्रेस पर हमला कर दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस घटना वाली जगह से ही अपनी आपबीती सुनाती दिख रही हैं। यह एक्ट्रेस बंगाल की फेमस अभिनेत्री पायल मुखर्जी हैं। वीडियो में पायल रोते हुए घटना के बारे में बता रही हैं, साथ ही उनके चेहरे पर डर भी साफ दिखाई दे रहा है।

बदमाश ने तोड़ा पायल मुखर्जी की गाड़ी का शीशा

पायल मुखर्जी ने लाइव वीडियो में बताया कि वह कोलकाता के साउथ एवेन्यू से गुजर रही थीं, जब एक बाइक ने आकर उन्हें टक्कर मारी दी। इसके बाद बाइक सवार एक्ट्रेस पर चिल्लाते हुए उनसे गाड़ी का शीशा नीचे करने के लिए कहा। हालांकि, पायल ने ऐसा नहीं किया तो बाइक सवार ने साइड विंडो का शीशा तोड़ दिया। पायल यह भी कहती हैं कि शीशा तोड़ने के बाद बदमाशों ने गाड़ी में सफेद पाउडर जैसी कोई चीज फेंकी। इस मामले में राहत की बात यह है कि पुलिस ने इस घटना पर सही समय पर एक्शन लिया और बाइक सवारों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की मोटरसाइकिल की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

महिलाओं की सुरक्षा पर फिर उठा सवाल

कोलकाता के आर जी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले के बाद से राज्य में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच एक्ट्रेस पायल मुखर्जी के साथ हुई ये घटना एक बार फिर राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहा है। इसे लेकर बीजेपी ने ममता सरकार पर निशाना भी साधा है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने ‘शोले 2’ पर दी बड़ी अपडेट, जानिए जय, वीरू और गब्बर का कौन निभाएगा रोल?

पायल मुखर्जी के बारे में

पायल मुखर्जी बंगाली एक्ट्रेस हैं, जिन्हें साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। पायल को हिंदी फिल्म ‘वो तीन दिन’ में देखा गया था। पायल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ‘अंतर्युद्ध’, ‘इन सर्च ऑफ सनशाइन’, ‘नॉन स्टॉप धमाल’ और ‘पुल्लू’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कोलकाता में इस फेमस एक्ट्रेस पर हुआ हमला, बदमाशों ने तोड़ा कार का शीशा, लाइव वीडियो में दिखी हालत

ट्रेंडिंग वीडियो