scriptकोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने बताया नहीं बदले 3 दिन से कपड़े | Actress Nargis Fakhri said- I have been in the same dress for 3 days | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने बताया नहीं बदले 3 दिन से कपड़े

चीन के वुहान शहर से फैला खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) इस वक्त पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है।

Mar 23, 2020 / 01:56 pm

Sunita Adhikari

nargis_fakhri.jpg
नई दिल्ली: चीन के वुहान शहर से फैला खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) इस वक्त पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत में भी इस वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते पूरा देश इस वक्त पर घर कैद हो गया है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने भी सारी फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी है। जिसके चलते सभी स्टार्स इस वक्त घर पर बंद है। अब एक्ट्रेस नरगिस फाकरी (Nargis Fakhri) ने बताया है कि वो तीन से एक ही कपड़ों में हैं।
दरअसल नरगिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मदद करो, तीन दिन से एक ही कपड़ों में हूं। क्या पहन रहे हैं और कितनी बार पहन रहे हैं, इनमें कोई पॉइंट नही है, अगर हम ये सब नहीं सोचे तो शायद हमारे बहुत सारे पैसे बच जाएंगे क्यों कर रहे हैं हम ये सब। ‘
वहीं इससे पहले नरगिस ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर के सारे काम करते हुए दिखाई दे रही थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आप सब बोर हो रहे हो?’ नरगिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। 8 आठ लोगों ने उनके इस वीडियो को देखा था।
वहीं बात करें कोरोना वायरस (Coronavirus) की तो देश में अब तक इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 400 से ऊपर जा चुकी है। वहीं सात लोगों की मौत हो चुकी है। इन हालातों को देखते हुए देश के कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है। बस जरूरत की चीजें ही उपलब्ध रहेंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने बताया नहीं बदले 3 दिन से कपड़े

ट्रेंडिंग वीडियो