scriptदीपिका पादुकोण दिखीं Yellow साड़ी में, लग रही थीं बला की खूबसूरत, तस्वीरें हो रही हैं वायरल | actress Deepika Padukone seen in yellow saree | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण दिखीं Yellow साड़ी में, लग रही थीं बला की खूबसूरत, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दीपिका की ये तस्वीरें छपाक के प्रमोशन के दौरान की हैं। दीपिका ने प्रमोशन के लिए येलो कलर की साड़ी पहन रखी है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Jan 13, 2020 / 05:04 pm

Sunita Adhikari

96cba2a2-2822-4986-b81e-bda5f4898bb0.jpeg
नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) भारी विवाद के बाद आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं। वहीं लोगों को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इसी बीच दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
दरअसल, दीपिका की ये तस्वीरें छपाक के प्रमोशन के दौरान की हैं। दीपिका ने प्रमोशन के लिए येलो कलर की साड़ी पहन रखी है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनसे नजर हटाना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर दीपिका की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने तीन दिन में 19 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि फिल्म उम्मीद से कम कमाई कर रही है। जिसकी वजह मानी जा रही है दीपिका का जेएनयू जाना। दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले ही बीते मंगलवार की शाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। इस बीच कन्हैया कुमार, दीपिका के सामने आजादी के नारे लगाते रहे, हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। हालांकि दस मिनट तक छात्रों के बीच काले कपड़ों में खड़ीं दीपिका ने हाथ हिला कर विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया। दीपिका के इस कदम से काफी लोगों का उनका और उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।
deepika_jnu.jpeg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण दिखीं Yellow साड़ी में, लग रही थीं बला की खूबसूरत, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो