script‘परी’ को हुए दो साल, अनुष्का शर्मा ने कहा- ‘फिल्म ने मुझे एक अनोखी चुनौती पेश की’ | Actress Anushka Sharma's film Pari completed two years | Patrika News
बॉलीवुड

‘परी’ को हुए दो साल, अनुष्का शर्मा ने कहा- ‘फिल्म ने मुझे एक अनोखी चुनौती पेश की’

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में सभी को बेसब्री से इंतजार है एक्ट्रेस की अगली फिल्म का।

 

Mar 02, 2020 / 03:41 pm

Sunita Adhikari

anushka_sharma_pari_.jpeg
नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में सभी को बेसब्री से इंतजार है एक्ट्रेस की अगली फिल्म का। लेकिन इस सिलसिले में इतनी ही जानकारी अभी मिली है कि अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म उनके अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत बनेगी। इसके अलावा आज अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अनुष्का ने इस फिल्म को करने का अपना अनुभव शेयर किया।
‘परी’ के बारे में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कहती हैं- “एक कलाकार और एक निर्माता के रूप में मैंने केवल नई चीजें करने की कोशिश की हैं। मैं कभी भी किसी तरह के दबाव के आगे नहीं झुकी। हर बार मैंने कुछ नया करने और नाटकीय रूप से कुछ अलग सीखने के अवसर का आनंद उठाया। मेरे काम का तरीके इस बात का प्रमाण है और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस कारोबार में कुछ बेहतरीन विचार वाले लोगों के साथ जुड़ने के साथ ही सीमाओं को आगे बढ़ाने का मौका मिला।”
View this post on Instagram

🧜‍♀️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री को ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘जब तक है जान’, ‘पीके’, ‘सुल्तान’, ‘संजू’ औऱ ‘सुई धागा’ जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म जीरो के बाद से कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। फिल्म जीरो को निर्माता निर्देशक आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थे।
View this post on Instagram

🐕+👫

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘परी’ को हुए दो साल, अनुष्का शर्मा ने कहा- ‘फिल्म ने मुझे एक अनोखी चुनौती पेश की’

ट्रेंडिंग वीडियो