scriptएक्टर विक्रम गोखले पुणे के अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर | Actor Vikram Gokhale Hospitalised In Pune, Critical Condition | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टर विक्रम गोखले पुणे के अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Vikram Gokhale Hospitalised : एक्टर विक्रम गोखले को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर विक्रम गोखले की बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही परिवार या अस्पताल की ओर से अभी तक कोई बयान जारी किया गया है.

Nov 24, 2022 / 08:02 am

Anju Chaudhary Bajpai

gokhle_main.jpg

Vikram Gokhale

Vikram Gokhale Hospitalised: एक्टर विक्रम गोखले का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि, डॉक्टरों ने और जानकारी देने से इंकार कर दिया है और कहा है कि गोखले का परिवार उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी देगा। सूत्रों से बस इतना पता चल पाया है कि टेलीविजन और बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले की हालत गंभीर बनी हुई है। अभिनेता को कुछ दिन पहले पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में लाया गया था और इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर हो गई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले कुछ दिनों में उनकी हालत फिर से बिगड़ने लगी और अब उनकी हालत गंभीर है।

उनकी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और न ही परिवार या अस्पताल की ओर से अब तक कोई बात सामने आई है। अभिनेता (Vikram Gokhale Hospitalised) ने फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत 26 साल की उम्र में साल 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म परवाना से की थी। गोखले ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की प्री-वेडिंग की शुरुआत, देखें तस्वीरें

gokhle1.jpg
2010 में अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Critical Condition) ने मराठी फिल्म अनुमति के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। उन्होंने मराठी फिल्म आघाट के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी-स्टारर फिल्म निकम्मा में देखा गया था, जो इस साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। (Vikram Gokhale Hospitalised)

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ने मदरहुड को लेकर किया बड़ा खुलासा, खाए जा रही है बेटी की चिंता

Hindi News / Entertainment / Bollywood / एक्टर विक्रम गोखले पुणे के अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो