scriptरेलवे पुलिस की हिरासत में एक्टर विद्युत जामवाल, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान | Actor Vidyut Jamwal in the custody of Railway Police | Patrika News
बॉलीवुड

रेलवे पुलिस की हिरासत में एक्टर विद्युत जामवाल, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

Actor Vidyut Jamwal in the custody of Police: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो शनिवार को कथित तौर पर बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को बांद्रा रेलवे पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Feb 10, 2024 / 04:21 pm

Saurabh Mall

actor_vidyut_jamwal_in_the_custody_of_railway_police.jpg

Actor Vidyut Jamwal in the custody of Railway Police

Actor Vidyut Jamwal in the custody of Police: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो शनिवार को कथित तौर पर बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को बांद्रा रेलवे पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के बांद्रा ऑफिस में जामवाल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह पुलिस स्टेशन में बैठे नजर आ रहे है। सवाल यह है, कि विद्युत जामवाल ने ऐसा क्या कर दिया कि रेलवे पुलिस को उन्हें हिरासत में लेना पड़ा।

जोखिम भरे स्टंट करने के चलते रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया
हेलो मुंबई न्यूज़ डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को शनिवार को कथित तौर पर जोखिम भरे स्टंट करने के चलते रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्हें बांद्रा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर स्थित आरपीएफ ऑफिस में बैठाया गया। जैसा की आप फोटो में देख सकते हैं। वह पुलिस स्टेशन के अंदर शांत बैठे नजर आ रहे हैं।
वहीं सूत्रों की मानें तो एक्टर को कथित तौर पर जोखिम भरे स्टंट करने के चलते हिरासत में लिया गया था, लेकिन अभी तक आरोप की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

23 फरवरी को विद्युत जामवाल की क्रैक मूवी होगी रिलीज
ट्रेलर देखने के बाद ‘क्रैक’ मूवी का इंतजार लोगों से नहीं हो रहा। विद्युत जामवाल की क्रैक मूवी 23 फरवरी को रिलीज होगी। यह एक्शन फिल्म है। इसमें लीड रोल में विद्युत जामवाल के अलावा नोरा फतेही और एमी जैक्सन के साथ अर्जुन रामपाल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। अर्जुन रामपाल तगड़ी बॉडी के साथ बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। सभी टीम स्टार्स फ़िलहाल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें: मीडिया के सामने अर्जुन रामपाल का छलका दर्द, बॉलीवुड में वापसी को लेकर कही ये बात

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रेलवे पुलिस की हिरासत में एक्टर विद्युत जामवाल, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो