scriptआलिया भट्ट के साथ आशिकी लड़ा चुके इस एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी, सोशल मीडिया पर किया हैरान करने वाला खुलासा | Actor Shantanu Maheshwari who worked with Alia Bhatt was cheated | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट के साथ आशिकी लड़ा चुके इस एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी, सोशल मीडिया पर किया हैरान करने वाला खुलासा

एक्टर शांतनु माहेश्वरी के बैंक अकाउंट के साथ फ्रॉड हो गया। जिसके बाद अभिनेता अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर मदद मांगते हैं। आइए जानते हैं एक्टर ने और क्या कहा?

Jan 30, 2024 / 10:35 pm

Suvesh Shukla

Actor Shantanu Maheshwari who worked with Alia Bhatt was cheated

एक्टर शांतनु माहेश्वरी।

गंगूबाई के एक्टर शांतनु माहेश्वरी धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। उनके बैंक अकाउंट के साथ फ्रॉड हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
एक्टर शांतनु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि ‘मुझे भरोसा नहीं हो रहा मेरा एक्सिस बैंक अकाउंट धोखाधड़ी का शिकार हो गया है। बिना वेरिफिकेशन के मेरे अकाउंट से एक कार्ड जनरेट किया गया है। जिसका कोई ओटीपी मेरे पास नहीं आया।’ एक्टर ने बताया कि उनका रजिस्टर्ड ईमेल आईडी और फोन नंबर भी बदल दिया गया है।
यह भी पढे़ं: ‘आशिकी’ के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था बॉलीवुड, फिर हादसे ने छीनी याददाश्त, 29 साल बाद होगी वापसी

एक्टर ने मांगी मदद
अभिनेता ने अपने पोस्ट में एक्सिस बैंक, साइबर पुलिस, और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उनसे मदद मांगी है।
आलिया भट्ट संग मूवी में कर चुके हैं आशिकी
शांतनु ना सिर्फ एक एक्टर हैं बल्कि वह एक कोरियोग्राफर, डांसर और होस्ट भी हैं। शांतनु ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘दिल दोस्ती डांस’ से की थी। वह खतरों के खिलाड़ी 8 में भी नजर आ चुके हैं। साल 2022 में शांतनु ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के साथ रोमांस किया था। छोटा रोल होने के बाद भी उनके काम की काफी सराहना हुई थी।
Actor Shantanu Maheshwari who worked with Alia Bhatt was cheated

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट के साथ आशिकी लड़ा चुके इस एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी, सोशल मीडिया पर किया हैरान करने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो