scriptसलमान खान अपने न्यू सॉन्ग Pyar Karo Na से सोशल मीडिया पर बढ़ाएंगे हलचल,लाएंगे फैंस के लिए खुशखबरी | Actor Salman Khan New Song Is Pyar Kro Na Is Out His Youtube Channel | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान अपने न्यू सॉन्ग Pyar Karo Na से सोशल मीडिया पर बढ़ाएंगे हलचल,लाएंगे फैंस के लिए खुशखबरी

सलमान खान ( Salman Khan ) आज करेंगे अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च
चैनल का नाम रखा है ‘बीइंग’

Apr 20, 2020 / 09:08 am

Shweta Dhobhal

सलमान खान करेंगे यूट्यूब पर धमाकेदार एंट्री

सलमान खान करेंगे यूट्यूब पर धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के सभी सेलेब्स सोशल मीडिया काफी एक्टिव हो गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान ( Salman Khan ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सलमान अपने फैंस के लिए अब यूट्यूब पर दस्तक देने वाले हैं। जी हां, जल्द ही वो एक यूट्यूब चैनल लॉन्च करने वाले हैं। जिसका नाम उन्होंने ‘बीइंग’ ( Being ) रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल, बीते दिन यानी कि रविवार को सलमान ने एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में सलमान खान नमस्ते और सलाम करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में सलमान दोनों हाथों को जोड़े नज़र आ रहे हैं। बैकग्राउंड साउंड एक गाना बजता हुआ भी सुनाई दे रहा है। जिसके बोल हैं प्यार करो ना। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि ‘ये गाना 20 अप्रैल को उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगा। आज उनका चैनल लॉन्च किया जाएगा।’ वैसे आप जानते ही होगें कि सोशल मीडिया पर सलमान अपने काम,फैमिली और मजेदार वीडियो को अपलोड करते हुए ही दिखाई देते हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस चैनल के माध्यम से सलमान अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ लम्हों को अपने फैंस संग शेयर करेंगे। सलमान की इस घोषणा के बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं।

बता दें इन दिनों सलमान अपने घर से दूर अपने फॉर्महाउस में हैं। वो अपने फैंस से लगातार अपील कर रहे हैं कि घर पर ही रहें और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। रोज़ाना कोरोनावायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। कोरोना पीड़ितो की संख्या करीबन 14 हज़ार पहुंच गई है। आकड़ों पर नज़र डाले तो अब तक 11 हज़ार अभी भी इस वायरस से ग्रस्त हैं। 1992 लोग ठीक होकरर अपने घर चले गए हैं। जबकि 480 लोग इस वायरस की वजह से अपनी जान गवाह बैठे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान अपने न्यू सॉन्ग Pyar Karo Na से सोशल मीडिया पर बढ़ाएंगे हलचल,लाएंगे फैंस के लिए खुशखबरी

ट्रेंडिंग वीडियो