scriptस्टंटमैन के बदले खुद ऋतिक रोशन ने लगाई 300 फीट से छलांग, उसके बाद हुई ये हैरान कर देने वाली घटना | actor hrithik roshan shoot stunt scene of war movie | Patrika News
बॉलीवुड

स्टंटमैन के बदले खुद ऋतिक रोशन ने लगाई 300 फीट से छलांग, उसके बाद हुई ये हैरान कर देने वाली घटना

फिल्म ‘वॉर’ का एक्शन सीन ऋतिक ने खुद किया
ऋतिक के काम के प्रति ईमानदारी के सब हुए कायल

Sep 26, 2019 / 01:23 pm

Sunita Adhikari

hrithik_roshan_.jpeg
नई दिल्ली: इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘वॉर’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म को खास बनाती है इसकी स्टारकास्ट, जी हां इस फिल्म बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन हीरो हैं। दोनों ही एक्टर एक-दूसरे की काफी पसंद करते हैं। टाइगर तो ऋतिक रोशन को अपना गुरु तक मानते हैं। रियल लाइफ में भले ही दोनों ही गुरु-चेले हों लेकिन फिल्म में दोनों ही एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं।
hrithik roshan
फिल्म के ट्रेलर में आपने देखा होगा कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। ऐसे में हम आपको इस फिल्म में एक्शन सीन का एक किस्सा बताते हैं। पोर्टो, पुर्तगाल के एक पुल पर ऋतिक रोशन के पुल से कूदने का सीन फिल्माया जाने वाला था। इस सीन को करने के लिए ऋतिक के बॉडी डबल को सेट पर बुलाया गया था, लेकिन वहां मौैजूद लोग बताते हैं कि मौके पर पहुंचे ऋतिक ने ये स्टंट खुद करने का फैसला किया। तमाम मना करने पर भी ऋतिक माने नहीं और सारी तैयारी करने के बाद एक्शन की आवाज सुनते ही उन्होंने 300 फिट की ऊंचाई से छलांग मार दी।
hrithik_3.jpeg
कहा जा रहा है कि ये अब तक के सबसे बड़े स्टंट सीन्स में एक होने वाला है। पोर्टो में पीछा करने का सीन शूट हो रहा था, जिसके लिए ऋतिक के डुप्लीकेट को एक ब्रिज से कूदना था। इस सीन के प्रति ऋतिक ने अपना काम के प्रति ईमानदारी दिखाई और, खुद पुल से कूद गए। इससे पता चलता है कि ऋतिक अपनी फिल्मों के प्रति कितने समर्पण हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / स्टंटमैन के बदले खुद ऋतिक रोशन ने लगाई 300 फीट से छलांग, उसके बाद हुई ये हैरान कर देने वाली घटना

ट्रेंडिंग वीडियो