scriptअभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से जुड़े सवालों से हुए परेशान, तलाक की अफवाहों के बीच अब उठाया ये कदम | Abhishek Bachchan amidst divorce rumours with Aishwarya off comment section on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से जुड़े सवालों से हुए परेशान, तलाक की अफवाहों के बीच अब उठाया ये कदम

अभिषेक बच्चन ने वाइफ ऐश्वर्या से तलाक की अफवाहों के बीच एक ऐसा कदम उठाया है, जिससे कपल के बीच खटपट होने की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

मुंबईAug 14, 2024 / 09:26 am

Gausiya Bano

abhishek aishwarya

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के बीच दरार आ गई है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कपल के तलाक की अफवाह भी चल रही है। इस बीच अभिषेक बच्चन ने अब एक बड़ा कदम उठाया है, जिससे दोनों के तलाक की खबरों ने और तूल पकड़ लिया है। आइए जानते हैं कि अब अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्या किया है।

तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन किया बंद

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों के बीच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो पेरिस ओलंपिक 2024 से जुड़ा है, लेकिन इसमें गौर करने वाली बात यह है कि एक्टर ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन के इस कदम ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से तलाक की खबरों पर अभिषेक बच्चन ने नहीं तोड़ी चुप्पी, वीडियो निकला पुराना, जानें सच्चाई


बता दें कि इससे पहले वाले पोस्ट में अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन बंद नहीं किया था, जिसमें यूजर्स और फैंस ने ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या से जुड़े कई सवाल और सुझाव दिए थे। उस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘आपको ऐश्वर्या के साथ देखना हमें पसंद है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐश्वर्या और आपकी बेटी कहां हैं।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अपनी वाइफ से पैच-अप कर लीजिए।’ इन कमेंट्स को देखते हुए लोग कयास लगा रहे हैं कि ऐसे सवालों से बचने के लिए अभिषेक ने अब कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से दूर अभिषेक, अर्जुन से अलग मलाइका अरोड़ा अकेले पहुंची पेरिस, फैंस बोले- ये क्या भाई

ऐसे शुरू हुई अभिषेक- ऐश्वर्या के तलाक की अफवाह

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की खबरों ने उस वक्त तूल पकड़ लिया, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तलाक से जुड़े एक पोस्ट को लाइक किया था। हाल ही में अभिषेक ओलंपिक देखने पेरिस भी पहुंचे, लेकिन इस वक्त भी वह अकेले ही थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से जुड़े सवालों से हुए परेशान, तलाक की अफवाहों के बीच अब उठाया ये कदम

ट्रेंडिंग वीडियो