scriptएक नहीं चार-चार फिल्में लेकर आ रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan, डिटेल्स आई सामने | Aamir Khan Upcoming Movie actor is doing 4 films know details | Patrika News
बॉलीवुड

एक नहीं चार-चार फिल्में लेकर आ रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan, डिटेल्स आई सामने

Aamir Khan: आमिर खान की मूवी का इंतजार उनके फैंस को लंबे अरसे से है। उनके फैंस के लिए खुशखबरी है, एक्टर एक नहीं 4-4 फिल्में लेकर आ रहे हैं।

मुंबईSep 08, 2024 / 03:39 pm

Jaiprakash Gupta

Aamir Khan Upcoming Movie actor is doing 4 films know details
Aamir Khan Upcoming Movie: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के बाद से ब्रेक पर हैं। उनकी कमबैक मूवी का इंतजार फैंस को है। 

अब खबर आई है कि वो एक साथ 4-4 फिल्में लेकर आ रहे हैं। आमिर इन दिनों फिल्म निर्माण में अधिक व्यस्त हैं। 
यह भी पढ़ें

क्या अर्जुन कपूर ने पूरा नहीं किया वादा? मलाइका अरोड़ा ने अपनी पोस्ट में लिखी ये बात

आमिर खान की पहली फिल्म 

Aamir Khan Upcoming Movie
आमिर खान की पहली फिल्म (‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद) होगी ‘लाहौर 1947’ । इसमें वो स्पेशल कैमियो में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। 
यह भी पढ़ें

मुंबई पहुंचते ही नताशा को मिला उनका प्यार! लेटेस्ट पोस्ट में सबसे करवाया इंट्रोड्यूस

इसके अलावा आमिर तीन अन्य फिल्मों का भी निर्माण कर रहे हैं। सितारे जमीन पर’, आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म की कहानी पैरालंपिक खेलों पर केंद्रित है। इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख मुख्य अभिनेत्री हैं।
 
यह भी पढ़ें

Singham Again: अजय देवगन की फिल्म में होगा इस साउथ इंडियन स्टार का कैमियो, दे चुका है 1000 करोड़ी मूवी

aamir khan
फिल्म ‘प्रीतम प्यारे’ का निर्माण भी आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में आमिर पांच मिनट के कैमियो में नजर आएंगे। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म ‘हैप्पी पटेल’ में वीर दास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें

सुहाना खान का रिश्ता हुआ पक्का! ये एक्टर बनेगा शाहरुख खान का दामाद

अब साल में एक ही फिल्म बनाएंगे आमिर खान

एक रिपोर्ट के अनुसार,  मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक नई रणनीति के साथ वापसी करने का प्लान बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि आमिर ने अपनी 1 साल में एक फिल्म की रणनीति पर वापस जाने प्लान किया है। वो साल में कम से कम एक फिल्म जरूर करने की योजना बना रहे हैं। वो इसके लिए कमर कस चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक नहीं चार-चार फिल्में लेकर आ रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan, डिटेल्स आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो