scriptAamir Khan: करण -द्रिशा के रिसेप्शन पार्टी में कपड़ों पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स बोले- ‘गरीब खान’ | aamir khan trolled for dressing casually at karan and drisha reception | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan: करण -द्रिशा के रिसेप्शन पार्टी में कपड़ों पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स बोले- ‘गरीब खान’

Aamir Khan: आमिर खान आज कल सिंपल कुर्ता-जीन्स लुक में दिख रहे हैं, लेकिन हर मौके पर वही लुक जनता को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। इसके चलते लोग उन्हें ट्रोल करके बोलें कि ये ‘आमिर खान’ नहीं ‘गरीब खान’ हैं।

Jun 20, 2023 / 11:12 am

Kirti Soni

amir.jpg

Aamir Khan trolled for dressing casually

Aamir Khan: आमिर खान हमेशा से ही सिंपल रहना पसंद करते हैं।फैंस कभी उन्हें किसी भी तरह के अजीब कपड़ों में नहीं देखा है। अपनी इमेज और पर्सनैलिटी के हिसाब से ही कपड़े पहनने चाहिए लेकिन आमिर को ना जाने क्या हो गया है वो आजकल सिंपल कुर्ता और जींस लुक में रहते हैं। उन्होंने इस लुक को खुद पे ऐसा इस्तेमाल किया है कि इसके पीछे ना वो मौका देखते हैं ना ही दस्तूर, NMACC का लॉन्च हो, घर की कोई पार्टी या शादी आमिर भाई उसी लुक में दिख रहे हैं। हाल में वह सनी देओल के बेटे करन देओल की शादी में इसी लुक में नजर आये हैं जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

आमिर खान से नाराज पैपराजी
जब पैपराजी को आमिर की एंट्री की खबर मिली होगी तो सब उनका लुक कैप्चर करने के लिए एक्साइटेड रहे होगें। लेकिन आमिर के सादे कुर्ते ने एक बार फिर पैपराजी का जोश ठंडा कर दिया है और उन्हें निराश कर दिया है। शादी जैसे मौके पर भी आमिर वही सिंपल शॉर्ट कुर्ता और जींस पहनकर पहुंच गए हैं। सिंपल रहना कूल है लेकिन कभी कभी मौका देख कर चलना चाहिए। सोशल मीडिया पर मौजूद जनता का भी यही ख्याल रखना चाहिए। आमिर सिंपल कोट-पैंट पहनकर भी आते तो चल जाता लेकिन ये OOTD पैपराजी कुछ जमा नहीं।

‘आमिर खान’ नहीं ‘गरीब खान’
एक यूजर ने लिखा, क्या कोई शादी के फंक्शन में ऐसे जाता है? एक ने लिखा, यह कोई फिल्म सेट या स्क्रीन नहीं है जहां आप अपनी एक्टिंग स्किल आप दिखाएं। हम मानते हैं कि वह बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन यह एक वेडिंग रिसेप्शन है। यह दूसरे लोगों की बेइज्जती करने जैसा है, आप फॉर्मल पहनकर आते तो भी इतने ही कंफर्टेबल होते। एक यूजर ने लिखा, अप्रोप्रिएट ड्रेसकोड नाम की भी कोई चीज होती है। एक ने लिखा, लगता है किसी फिल्म की तैयारी चल रही है लेकिन,शादी में ऐसे कपड़े कौन पहनता है भाई?

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Aamir Khan: करण -द्रिशा के रिसेप्शन पार्टी में कपड़ों पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स बोले- ‘गरीब खान’

ट्रेंडिंग वीडियो