script6 साल बाद वापस फैमिली संग अपने पुराने मकान में शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, इसके पीछे छिपी है ये खास वजह | Aamir Khan Return His Old House After 6 Years with family | Patrika News
बॉलीवुड

6 साल बाद वापस फैमिली संग अपने पुराने मकान में शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, इसके पीछे छिपी है ये खास वजह

Aamir Khan अब बीवी और बच्चों सहित अपने पुराने घर में वापस शिफ्ट होने जा रहे हैं।

May 31, 2019 / 01:31 pm

Riya Jain

6 साल बाद वापस फैमिली संग अपने पुराने मकान में शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, इसके पीछे छिपी है ये खास वजह

6 साल बाद वापस फैमिली संग अपने पुराने मकान में शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, इसके पीछे छिपी है ये खास वजह

बॅालीवुड स्टार Aamir khan पिछले काफी समय से मुबंई के कार्टर रोड स्थित मकान में रह रहे थे। अब 6 साल बाद उन्होंने वापस अपने पुराने घर में शिफ्ट होने का निर्णय लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने कार्टर रोड वाले मकान में दो फ्लोर को किराए पर लिया हुआ था।

aamir-khan-return-his-old-house-after-6-years-with-family

अब वह अपने बीवी और बच्चों सहित अपने पुराने घर में वापस शिफ्ट होने जा रहे हैं। आमिर खान का पुराना मकान पाली हिल एरिया में मौजूद मरीना अपार्टमेंट्स में हैं। मरीना अपार्टमेंट्स में वापस शिफ्ट होने के पीछे कई कारण सामने आ रहे हैं।

aamir-khan-return-his-old-house

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान के घर फ्रीडा वन की लीज जल्‍द ही खत्‍म होने जा रही है। जिसके चलते उन्‍होंने अपने इस घर को रिन्‍यू नहीं कराने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि आमिर काफी वक्‍त से अपने पुराने घर मरीना अपॉर्टमेंट्स में जाने का प्‍लान बना रहे थे। यही वजह है कि आमिर ने अपने घर की रिनोवेशन भी करा ली है।

आमिर खान को अपने पुराने घर से काफी लगाव रहा है। काफी समय से किरण राव घर के नवीनीकरण का खास ख्याल रख रही हैं और वे इस बात पर फोकस कर रही हैं कि उनके घर की थीम नेचर से प्रभावित होनी चाहिए। इन्हीं सब कारणों को देखकर वह पाली हिल में शिफ्ट होने का मन बना लिया है।

aamir-khan-family

गौरतलब है की जल्द ही आमिर खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गंप’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस मूवी का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 6 साल बाद वापस फैमिली संग अपने पुराने मकान में शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, इसके पीछे छिपी है ये खास वजह

ट्रेंडिंग वीडियो