script‘ये उनका काफी बोल्ड…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर ये क्या बोल गए Aamir Khan? फैंस ने पकड़ लिया सिर | Aamir Khan On Ranveer Singh Nude Photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

‘ये उनका काफी बोल्ड…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर ये क्या बोल गए Aamir Khan? फैंस ने पकड़ लिया सिर

वैसे इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई फोटोसूट करवा लिए हैं, लेकिन वो सबसे ज्याजा अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, जिसको लेकर अब आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

Aug 04, 2022 / 04:11 pm

Vandana Saini

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Aamir Khan ने दिया रिएक्शन

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Aamir Khan ने दिया रिएक्शन

अपने अतरंगी अंदाज के लिए इंडस्ट्री से लेकर मीडिया और फैंस के बीच छाए रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कुछ दिनों पहले पैपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल भी हुई थीं। साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई थी और उनके काफी मीम्स भी बनाए गए थे। इतना ही नहीं इस फोटोशूट की वजह से उन पर ‘अश्लीलता कानून’ 67(A) के तरह FIR भी दर्ज हुई थी। एक्टर के इस फोटोशूट पर सभी ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।
इसी बीच अब इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने ऐसी बात कह दी कि लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया। दरअसल, वो 11 अगस्त को एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) नजर आने वाले हैं।

इसी की प्रमोशन के लिए आमिर और करीना फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से लेकर रणवीर सिंह के न्यूज फोटोशूट के बारे में काफी खुल कर बात की। इसी बीच उन्होंने रणवीर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी। हालांकि, वो खुद ‘PK’ फिल्म के पोस्टर में न्यूड नजर आए थें।

यह भी पढ़ें

‘लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हुई तो मैं टूट…’, Karan Johar के सामने फूट-फूटकर रोने लगे Aamir Khan

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करण जौहर के चैट शो में जब रणवीर सिंह पर बात चली तो करण ने इस पर आमिर खान का भी रिएक्शन मांगा?, जिसका जवाब देते हुए आमिर ने कहा कि ‘हां मैंने देखे हैं’। उसकी फिजीक बढ़िया है। ये उनका काफी बोल्ड स्टेप था’। आमिर की इस बात को सुनने के बाद करण और करीना दोनों हंसने लगते हैं। इससे पहले अपनी फिल्म ‘पीके’ के पोस्टर में आमिर खान एक दम न्यूड खड़े नजर आए थे।

उनके हाथ में बस एक रेडियो था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी भी खूब आलोचना हुई थी। हालांकि, रणवीर सिंह के बाद इंडस्ट्री में होड़ सी मच गई है किसी न किसी बोल्ड और न्यूड फोटोशूट सामने आ रही है। खैर, वहीं आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें, तो सोशल मीडिया पर उनको बायकॉट करने की मुहिम चलाई जा रही है, जिससे एक्टर काफी परेशान नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया ‘भारत विरोधी’, जानें पूरा मामला

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘ये उनका काफी बोल्ड…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर ये क्या बोल गए Aamir Khan? फैंस ने पकड़ लिया सिर

ट्रेंडिंग वीडियो