scriptAamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का ‘मेजर…’, सुनकर दंग रह गए Karan-Kareena | Aamir Khan Called Kangana Ranaut To His Life Major Troll | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का ‘मेजर…’, सुनकर दंग रह गए Karan-Kareena

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। साथ ही वो अपनी फिल्म के बायकॉट को लेकर भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्टर को ट्रोल भी किया था।

Aug 05, 2022 / 11:34 am

Vandana Saini

Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का 'मेजर...',

Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का ‘मेजर…’,

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टप नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं. इनकी फिल्म इसी महीने की 11 तारीख को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां एक तरफ आमिर के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म को लगातार बायकॉट करने की मांग हो रही है, जिसको लेकर आमिर भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं।
ऐसे में आमिर खान लोगों से भावुक होकर लगातार एक ही अपील कर रहे हैं कि ‘उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है इसलिए इसका बायकॉट न करें फिल्म को देखें’। इसी बीच अपनी फिल्म की प्रमोशन के बीच आमिर, करीना कपूर के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंचे।

जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिल्म और एक्ट्रेस कंगन रनौत (Kangana Ranaut) पर भी बात की। दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म के बायकॉट मुहिम को कंगना ने आमिर का एक खेल बताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि ‘अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए मास्टरमाइंड आमिर खान ने ये पूरा गेम खेला है, ताकि लोग उनकी फिल्म को देखें’।

यह भी पढ़ें

इस बार Urfi Javed ने बालों से ढका अपना जिस्म, लोगों ने पूछा – कौन सा तेल लगाती हो दीदी

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अब करण के शो में आमिर खान ने कंगना के बारे में बात करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का ‘मेजर ट्रोल’ बताया है। इस खबर के सामने आने के बाद दोनों के नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। कंगना शुरूआत से ही इंडस्ट्री से लेकर वहां काम करने वाले अपने को-स्टार्स और बाकी सेलेब्स को लेकर बड़े बयाने देती रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

नहीं अगर बात आमिर की फिल्म की करें, तो वो शुरूआत से ही विवादों में घिर हुई है। इस फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य अपना पहना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं। साथ ही आमिर की इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

Ranveer Singh के नक्शेकदम पर चलीं Alia Bhatt, बस गोल्डन स्कार्फ में एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देख उड़े Ranbir Kapoor के होश



Hindi News / Entertainment / Bollywood / Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का ‘मेजर…’, सुनकर दंग रह गए Karan-Kareena

ट्रेंडिंग वीडियो