scriptराजेश खन्ना पर बनेगी बायोपिक फ़िल्म, फराह खान होंगी डायरेक्टर | A biopic film will be made on Rajesh Khanna directed by farah khan | Patrika News
बॉलीवुड

राजेश खन्ना पर बनेगी बायोपिक फ़िल्म, फराह खान होंगी डायरेक्टर

हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना की जिंदगी पर बनने वाली है बायोपिक फ़िल्म। राजेश खन्ना की जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। और अब उनकी लाइफ को सुनहरे परदे पर देखने का मौका हमें मिल पाएगा।
यह भी पढ़े- ह्यूमन, वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dec 28, 2021 / 05:04 pm

Manisha Verma

rajesh_khanna.jpg

,,,,,,

सुपरस्टार राजेश खन्ना का आज 79वीं बर्थ एनिवर्सरी है। और आज इतने अच्छे अवसर को खास बनाते हुए यह ऐलान किया गया है कि उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाई जाएगी।प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने राजेश खन्ना की बायोपिक बनाने का जिम्मा अपने सर उठाया है। फिल्म बेस्ट सेलर नॉवलिस्ट गौतम चिंतामणि की किताब ‘Dark Star: The Loneliness Of Being Rajesh Khanna’ पर बेस्ड होगी।
यह भी पढ़े- मालदीव में रेड बिकिनी में इठलाई दिशा पटानी, फोटो हुआ वायरल

rajesh.jpg
प्रोजेक्ट के बारे में प्रोड्यूसर निखिल ने कहा, ‘हां, मैंने गौतम चिंतामणि की किताब ‘डार्क स्टार’ के राइट्स ले लिए हैं और फिल्म बनाने के लिए मेरी फराह खान से बातची हो गई है। हम इस फिल्म की जल्द ही शुरु कर देगे।
यह भी पढ़े- Gigi Hadid से लेकर Kim Kardashian तक, जानिए उन सेलिब्रिटी को जिन्होंने 2021 में किया ब्रेक-अप

हिंदी सिनेमा के दिग्गज राजेश खन्ना पर एक बायोपिक बन रहा है, जिसने लगातार 17 बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं और खास तौर से महिलाओं के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी।निखिल ने कहा, ‘अभी मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं। जब भी इस बारे में कोई मेजर डेवलपमेंट होगा तो मुझे जानकारी शेयर करने में खुशी होगी आप लोगों से क्योंकि मैं राजेश खन्ना की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।राजेश खन्ना बहुत सरल इंसान थे। उन्होनें अपनी करियर के लिए काफी मेहमत की है।फराह खान जो कि इस फिल्म की निर्देशक हो सकती हैं, उन्होंने कहा मैने यह किताब पढ़ी है। और मुझे यह किताब बहुत ज्यादा पंसद आई है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / राजेश खन्ना पर बनेगी बायोपिक फ़िल्म, फराह खान होंगी डायरेक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो