script25 साल की उम्र में जाह्नवी कपूर ने हासिल किया वो मुकाम, जो कोई दूसरी एक्ट्रेस नहीं कर पाई | Patrika News
बॉलीवुड

25 साल की उम्र में जाह्नवी कपूर ने हासिल किया वो मुकाम, जो कोई दूसरी एक्ट्रेस नहीं कर पाई

Janhvi Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज किसी नाम की मोहताज नहीं हैं। आज जाह्नवी कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हालिस कर लिया है जो आजतक इस उम्र (Janhvi Kapoor age) की किसी एक्ट्रेस ने हासिल नहीं किया होगा। यह मुकाम जाह्नवी को उनकी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से हासिल हुआ है। (Janhvi Kapoor movies) जाह्नवी कपूर की हर एक मूवी यूनिक होने के साथ सफल भी होती है।

Dec 12, 2022 / 11:29 am

Anju Chaudhary Bajpai

janhvi kapoor 1
1/6

जाह्नवी कपूर का नाम आज टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, जिसकी वजह से उनकी कड़ी मेहनत और लगन। Janhvi kapoor की ज्यादातर फिल्में बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं, जिनका पूरा क्रेडिट जाह्नवी की मेहनत को जाता है। जाह्नवी कपूर का हर लुक कहर बरपाता है। इन दिनों जाह्नवी ने काम से ब्रेक लिया हुआ है और एक्ट्रेस क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव गई हुईं हैं।

janhvi kapoor 2
2/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्देशक बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर आज खुद के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में कायम है। बोनी कपूर निर्देशक होने के बाद भी उन्होंने जाह्नवी को उनकी किसी फिल्म में पहले इसलिए लान्च नहीं किया था, क्योंकि वह शुरू से चाहते थे कि जाह्नवी कपूर अपने दम पर इस फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़े। वैसे देखा जाए तो पिता की ख्वाहिशों पर खरी उतरी हैं जाह्नवी कपूर।

janhvi2.jpg
3/6

रोजी आई शैडो के साथ सिल्वर स्पार्कल ग्लिटर में जाह्नवी कपूर की आंखों ने फैंस को अपना लट्टू बना लिया है। लाइट वेवी हेयर स्टाइल में janhvi kapoor का लुक फैंस को खूब लुभा रहा है। जाह्नवी कपूर की किलर स्माइल किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है।

janhvi4.jpg
4/6

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' में नजर आएंगी। फैंस को भी janhvi kapoor movies का इंतजार रहता है। हर फिल्म में अलग तरह का किरदार निभाकर जाह्नवी कपूर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं।

यह भी पढ़ें : 'पठान' शाहरुख खान ने 'कूल लुक' किया शेयर, जानें कब होगा गाना रिलीज

janhvi3.jpg
5/6

क्रॉप हेंकी पर्पल कलर के शाइनिंग टॉप में janhvi kapoor hot pic एंड bold pic फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। इस फोटो में जाह्नवी कपूर ने टॉप के साथ ब्लू कलर की शॉर्ट्स पहन रखी है। इस फोटो में जाह्नवी कपूर की ब्यूटी बोन भी साफ नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : एक-दूजे के हुए सोनारिका भदौरिया और विकास परासर, रोका की तस्वीरें

janhvi5.jpg
6/6

ग्लॉसी मेकअप के साथ जाह्नवी कपूर का यह लुक वाकई में बेहद हॉट है। 'मिली' फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर janhvi kapoor instagram की यह फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : सनी लियोन संग उर्फी जावेद, लोग बोले इतनी बेशर्मी बर्दाश्त नहीं

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / 25 साल की उम्र में जाह्नवी कपूर ने हासिल किया वो मुकाम, जो कोई दूसरी एक्ट्रेस नहीं कर पाई

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.