script12th फेल के प्रीतम पांडे कर रहे हैं अपना पैशन‌ फॉलो, अब करते हैं ये काम | 12th Fail Pritam Pandey followed his passion now worked as journalist | Patrika News
बॉलीवुड

12th फेल के प्रीतम पांडे कर रहे हैं अपना पैशन‌ फॉलो, अब करते हैं ये काम

12th फेल के प्रीतम पांडे असल जिंदगी में क्या करते हैं और अब कहां है? यह सवाल हर किसी के मन में उठ रहा है। आइए जानते हैं 12वीं फेल के प्रीतम पांडे के असल जिंदगी के बारे में।

Jan 11, 2024 / 12:42 am

Suvesh Shukla

12th Fail Pritam Pandey followed his passion now worked as journalist in TV
आईपीएस मनोज शर्मा के जीवन संघर्षों पर बनी फिल्म ने सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर धूम मचा दी है। फिल्म को लोग खूब सराह रहे हैं। वहीं मनोज शर्मा के दो दोस्तों का किरदार निभाने वाले प्रीतम पांडे और गौरी भईया ने लोगों के दिल में अलग जगह बनाई है।
मुख्य किरदार के अलावा इन दो किरदारों के बारे में लोग जानना चाहते हैं। असल जिंदगी में प्रीतम पांडे और गौरी भईया क्या कर रहे हैं? यह सवाल हर किसी के मन में उठ रहा है। आइए जानते हैं असल जिंदगी में प्रीतम पांडे क्या करते हैं और अब कहा हैं?

असल जिंदगी में प्रीतम कर रहे है अपना पैशन फॉलो
फिल्म में प्रीतम पांडे नाम के कैरेक्टर ने मनोज की काफी मदद की उन्हें दिल्ली ले गए। दरअसल, फिल्म में प्रीतम पांडे का किरदार अनंत जोशी निभाया है। अपने पिता के कहने पर प्रीतम आईएएस की तैयारी करने दिल्ली आते हैं लेकिन प्रितम का मन टीवी में आने का रहता है। टीवी में कैसे आना है इस बारे में प्रीतम को कोई आईडिया नहीं था। अपने सभी प्रयासों में फेल होने के बाद प्रीतम को बातों ही बातों में सही दिशा मिलती है और वह अपने पैशन को फॉलो करने निकल पड़ते हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीतम पांडे असल जिंदगी में एक टीवी चैनल में रिपोर्टर हैं। उनकी पहचान और गोपनीयता बनाए रखने के लिए फिल्म में किरदार का नाम बदल दिया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 12th फेल के प्रीतम पांडे कर रहे हैं अपना पैशन‌ फॉलो, अब करते हैं ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो