scriptदिनदहाड़े शहर में चेन स्नेचिंग की दो वारदात से सनसनी | Sarguja : two chain snatching incident, sensation | Patrika News
बिलासपुर

दिनदहाड़े शहर में चेन स्नेचिंग की दो वारदात से सनसनी

शहर में गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग जगह पर बाइक सवार
युवकों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। वारदात में नट गिरोह का हाथ होने की संभावना जताई जा रही है।

बिलासपुरMay 21, 2015 / 11:33 pm

आशीष गुप्ता

sensation

chain snatching

बिलासपुर/अंबिकापुर/सरगुजा. शहर में गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग जगह पर एक पुरुष व महिला से बाइक सवार युवकों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। राम मंदिर व गुदरी चौक पर बाइक सवार युवक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में पूरे शहर की नाकाबंदी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। वारदात में नट गिरोह का हाथ होने की संभावना जताई जा रही है।

नट गिरोह की संभावना
जानकारी के अनुसार राम मंदिर रोड निवासी 65 वर्षीय कपड़ा व्यवसायी शांतिलाल बोधार पिता वशनुस्कांत बोधरा अपने नाती को लेकर गुरुवार की सुबह 8 बजे स्कूटी में घूमने निकले थे। इसी दौरान काले-हरे रंगे के सीबीजेड बाइक में सवार दो युवक सामने से आए। पीछे बैठे युवक ने शांतिलाल के गले से 25 ग्राम सोने का चेन खींच लिया। शांतिलाल कुछ कर पाते तब तक दोनों युवक बाइक से फरार हो गए। बाइक में पीछे बैठे युवक ने चेहरे को गमछी से बांध रखा था, जबकि बाइक चलाने वाले युवक का चेहरा खुला था।

युवक चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे
वहीं दूसरी घटना में सुबह लगभग 8.15 बजे बरेजपारा निवासी 52 वर्षीया शारदा सोनी पति बाबूलाल सोनी गुदरी बाजार से सब्जी खरीदकर घर वापस पैदल लौट रही थी। इसी दौरान गुदरी चौक पर काले रंग की बाइक में सवार दो युवक उसके पास पहुंचे और उसके गले से 14 ग्राम सोने का चेन छीनकर फरार हो गए। दोनों ही युवक चेहरे में कपड़ा बांधे हुए थे। इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकी।

नहीं मिला सुराग
दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद रामनुजगंज नाका की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने सूचना पर तत्काल प्वाइंट चलाकर सभी थाना व पुलिस कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया था। प्वाइंट पर चली सूचना के आधार पर प्रधान आरक्षक कृष्णा सिंह ने एक काले रंग की बाइक में बंगाली चौक से दो युवकों को काफी तेजी से जाते हुए देखा, तो उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली में दी और उनके पीछे लग गए, लेकिन युवक काफी तेजी से राजपुर की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने इसकी सूचना बलरामपुर पुलिस को भी दी। अंबिकापुर व बलरामपुर में पुलिस ने युवकों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी भी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

Hindi News / Bilaspur / दिनदहाड़े शहर में चेन स्नेचिंग की दो वारदात से सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो