scriptमां ने अपनी ही 2 वर्षीय बच्ची का गला घोंटा, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी…इस बात पर उठाया यह खौफनाक कदम | Mother strangled her own daughter, then committed suicide | Patrika News
बिलासपुर

मां ने अपनी ही 2 वर्षीय बच्ची का गला घोंटा, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी…इस बात पर उठाया यह खौफनाक कदम

Bilaspur Crime News: बिलासपुर कोटा थाना क्षेत्र के अमने में गीता यादव ने पति से झगड़े के बाद अपनी 2 वर्षीय बेटी को गाय बांधने वाले कोठे में पहले फांसी लगाई और फिर खुद फंदे पर झूल गई थी। कोटा पुलिस ने बच्ची की हत्या के मामलें में मां गीता यादव के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है।

बिलासपुरFeb 19, 2024 / 02:31 pm

Khyati Parihar

piche_police.jpg
CG Crime News: बिलासपुर कोटा थाना क्षेत्र के अमने में गीता यादव ने पति से झगड़े के बाद अपनी 2 वर्षीय बेटी को गाय बांधने वाले कोठे में पहले फांसी लगाई और फिर खुद फंदे पर झूल गई थी। कोटा पुलिस ने बच्ची की हत्या के मामलें में मां गीता यादव के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार अमने निवासी दिनेश यादव की पत्नी गीता बाई यादव ने 5 मई को पति के अमरकंटक जाने के बाद अपनी 2 वर्षीय बेटी कविता यादव को फांसी के फंदे में लटकार कर हत्या कर दी थी।
यह भी पढ़ें

पंकज उपाध्याय हत्याकांड के आरोपियों के घर चला बुलडोजर, मकान बनाने की बात पर फावड़े से की थी युवक की हत्या…

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने गीता बाई यादव पर बेटी की हत्या का अपराध दर्ज किया है। बता दें कि दिनेश ने गीता से चूड़ी पहना कर वर्ष 2019 में विवाह किया था। दोनों के बीच झगड़ा उस दौरान शुरू हुआ, जब गीता को पता चला दिनेश अपनी पहली पत्नी सुरेखा यादव के संपर्क में है। 5 मई को भी उनके बीच झगड़ा हुआ था। पति के बाहर जाने पर गीता अपनी बेटी कविता यादव को फांसी के फंदे में लटका दिया, उसके बाद उसी फंदे से लटक कर गीता बाई यादव ने जान दे दी थी।

Hindi News / Bilaspur / मां ने अपनी ही 2 वर्षीय बच्ची का गला घोंटा, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी…इस बात पर उठाया यह खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो