scriptCG Crime: बहन पर की अश्लील टिप्पणी, विरोध करने पर भाई को मार चाकू | Made obscene comment on sister, stabbed brother when he protested | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime: बहन पर की अश्लील टिप्पणी, विरोध करने पर भाई को मार चाकू

CG Crime: शहर में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला सिरगिट्टी इलाके का है। जहां बदमाशों ने युवती से छेड़छाड़ के बाद उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया..

बिलासपुरAug 22, 2024 / 06:00 pm

Shradha Jaiswal

cg crime
CG Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिला के सिरगिट्टी के गणेश नगर में रहने वाली युवती पर मोहल्ले के युवक गलत टिप्पणी कर रहे थे। इसे सुनकर युवती के भाई ने विरोध किया तो युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। साथ ही युवती और उसके भाई पर धारदार हथियार से हमला किया। हमले में घायल युवक ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। जिसके बाद इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CG Crime: युवकों ने युवती से की बत्तमीजी

आपको बता दे कि सिरगिट्टी में रहने वाला युवक रोजी-मजदूरी करता है। उसकी बहन घर के बगल में स्थित दुकान में थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले शिवम अधिकारी, सुंदर अधिकारी, लक्कीदास मानिकपुरी उनकी बहन के खिलाफ गलत टिप्पणी कर रहे थे। इसे सुनकर युवती ने विरोध किया तो युवकों ने उससे गाली-गलौज करने लगे जिससे सुनकर युवती का भाई भी वहां पर आ गया।
मोहल्ले के युवकों ने युवती और उसके भाई की पिटाई करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया। साथ ही उनकी स्कूटी में तोड़फोड़ की। मारपीट से घायल युवक ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime: बहन पर की अश्लील टिप्पणी, विरोध करने पर भाई को मार चाकू

ट्रेंडिंग वीडियो