scriptBilaspur News: साहब मुझे रसीद दे दो! यह सुनकर भड़क उठा जमीन दलाल, गुस्से में आकर युवक को जमकर पीटा फिर…खलबली | Land broker assaulted young man in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: साहब मुझे रसीद दे दो! यह सुनकर भड़क उठा जमीन दलाल, गुस्से में आकर युवक को जमकर पीटा फिर…खलबली

Crime News: रसीद मांगने पर प्रकाश लक्ष्मे गुस्सा गया और कहा-तुमने पहले कभी जमीन नहीं खरीदी है क्या, फालतू की बकवास कर रहे हो कहते हुए गालीगलौज करने लगा। पीड़ित के विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए ईंट से हमला कर दिया।

बिलासपुरApr 30, 2024 / 05:16 pm

Khyati Parihar

Crime news, bilaspur police, cg news
CG Crime News: बिलासपुर मोपका निवासी ठेकेदार जमीन खरीदने के लिए जमीन दलाल के पास पहुंचे। जमीन का सौदा 10 लाख 62 हजार 500 रुपए में तय हो गया। पीड़ित ने एग्रीमेंट के लिए 2 लाख देते हुए रसीद की मांग की तो जमीन दलाल ने खरीदार के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपी ने ईंट से कार में तोड़फोड़ भी की है। शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने जमीन दलाल के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार मोपका निवासी लक्ष्मी कुमार पिता गोरेलाल साहू (35) ठेकेदारी का काम करते हैं। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि 26 अप्रैल को वह लगरा आरटीओ ऑफिस के पीछे की जमीन खरीदने के लिए जमीन दलाल प्रकाश लक्ष्मे के पास सरोज विहार कालोनी के पास ऑफिस पहुंचे थे। जमीन का सौदा 10 लाख 62 हजार 5 सौ रुपए में तय हो गया।
यह भी पढ़ें

लोकतंत्र का महापर्व! घर ही बना मतदान केंद्र, न लाइन न कोई भीड़…बुजुर्ग मतदाता ऐसे डाल रहे वोट

खरीदार लक्ष्मी कुमार साहू ने मौखिक सौदा होने पर जमीन का एडवांस 2 लाख रुपए नगद देने की बात कहते हुए रुपए की रसीद देने की मांग की। रसीद मांगने पर प्रकाश लक्ष्मे गुस्सा गया और कहा-तुमने पहले कभी जमीन नहीं खरीदी है क्या, फालतू की बकवास कर रहे हो कहते हुए गालीगलौज करने लगा। पीड़ित के विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए ईंट से हमला कर दिया। आरोपी ने खरीदार की कार क्रमांक सीजी 10 बीके 8781 के सामने ईंट फेंक कर मारा इससे कांच व बोनट भी क्षतिग्रस्त हो गया। पीड़ित ने सरकंडा थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर से सरकंडा पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: साहब मुझे रसीद दे दो! यह सुनकर भड़क उठा जमीन दलाल, गुस्से में आकर युवक को जमकर पीटा फिर…खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो