scriptहैवानियत की हदें पार! पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने गला घोंटकर कर दी हत्या.. | Husband kills wife for not having physical relations Bilaspur Crime | Patrika News
बिलासपुर

हैवानियत की हदें पार! पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने गला घोंटकर कर दी हत्या..

Bilaspur Crime News: संबंध बनाने से मना करने पर पति ने पत्नी की गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी। परिजन व पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने गुड़ाखू करने के दौरान गिरने से बेहोश होने की झूठी कहानी बनाई।

बिलासपुरFeb 17, 2024 / 12:28 pm

Khyati Parihar

bilaspur_crime_news.jpg
CG Crime News: संबंध बनाने से मना करने पर पति ने पत्नी की गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी। परिजन व पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने गुड़ाखू करने के दौरान गिरने से बेहोश होने की झूठी कहानी बनाई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर रतनपुर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

कुत्तों का आतंक: घर के बाहर खेल रहे मासूम को काटा, इलाज कराने के बजाय कराया झाड़फूंक…तड़पकर हुई मौत

हत्याकांड का खुलासा करते हुए रतनपुर थाना प्रभारी देवश सिंह राठौर ने बताया कि 10 फरवरी रात 11 बजे सावनी बाई पटेल को मूर्छित अवस्था में लेकर पति रूपचंद व भाई देवचंद पटेल रतनपुर हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला सावनी बाई की मौत हो चुकी है। हॉस्पिटल से सूचना रतनपुर थाने पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम कारवाया था। शुक्रवार रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।
इस पर रतनपुर पुलिस ने पति रूपचंद पिता बिसरू राम पटेल (39) निवासी वार्ड नंबर 14 भोदला पारा रतनपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उनसे सारी कहानी बताते हुए सावनी बाई पटेल की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस आरोपी पति रूपचंद को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / हैवानियत की हदें पार! पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने गला घोंटकर कर दी हत्या..

ट्रेंडिंग वीडियो