scriptCrime :खेत में मिली अज्ञात युवक की लाश, शव पर कई जगह चोट के निशान, हत्या के बाद फेंकने की आशंका | Dead body of an unknown youth found in the field, injury marks at many | Patrika News
बिलासपुर

Crime :खेत में मिली अज्ञात युवक की लाश, शव पर कई जगह चोट के निशान, हत्या के बाद फेंकने की आशंका

Crime News In Hindi : तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बीजा के पास खेत में एक युवक की लाश मिली।

बिलासपुरSep 04, 2023 / 03:50 pm

Aakash Dwivedi

Crime :खेत में मिली अज्ञात युवक की लाश, शव पर कई जगह चोट के निशान, हत्या के बाद फेंकने की आशंका

Crime :खेत में मिली अज्ञात युवक की लाश, शव पर कई जगह चोट के निशान, हत्या के बाद फेंकने की आशंका

बिलासपुर. तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बीजा के पास खेत में एक युवक की लाश मिली। मृतक की उम्र 30 साल के करीब होने का अनुमान लगाया जा रहा है। तखतपुर पुलिस का कहना है कि मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी।
यह भी पढें : बिलासपुर में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों में भीषण टक्कर, युवक की मौके पर मौत

अब तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव से उठ रही दुर्गंध से अनुमान लगाया जा रहा है कि लाश दो से तीन दिन पुरानी है। युवक के शरीर पर बाहरी चोट के निशान दिखाई नही दे रहा है। तखतपुर पुलिस पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए तखतपुर भेज दिया कर जाँच में जुट गई है। तखतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें ग्राम बीजा के सरपंच ने फोन कर युवक की लाश खेत में पड़े होने की जानकारी दी। जिसके बाद तुरंत स्टाफ भेज कर जांच शुरू की गई।
यह भी पढें : भारतीय संविधान का 25वां संशोधन किस वर्ष हुआ था? सिविल जज की परीक्षा में पूछे गए ऐसे सवाल

दरअसल सुबह 10 बजे के क़रीब एक ग्रामीण ने बीच खेत में युवक शव पड़ा देख इसकी सूचना सरपंच को दी।सरपंच ने तत्काल तखतपुर थाने को सूचित किया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को लाश को उठवाया। शव की तलाशी के दौरान तखतपुर पुलिस को शव के पास से एक मोबाइल फोन मिला है जो पानी में डूबे होने की वजह से बंद है। इसके अतरिक्त मृतक के पहचान के लिए कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है।

Hindi News/ Bilaspur / Crime :खेत में मिली अज्ञात युवक की लाश, शव पर कई जगह चोट के निशान, हत्या के बाद फेंकने की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो