scriptCrime : सड़क में दो भागों में मिला युवक का शव, इलाके में दहशत, बड़ी वारदात की आशंका | Dead body of a young man found in two parts on the road | Patrika News
बिलासपुर

Crime : सड़क में दो भागों में मिला युवक का शव, इलाके में दहशत, बड़ी वारदात की आशंका

Crime Hindi News : .करगीरोड कोटा रेलवे स्टेशन में पटरी पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

बिलासपुरAug 22, 2023 / 12:33 pm

Aakash Dwivedi

,

,

बिलासपुर.करगीरोड कोटा रेलवे स्टेशन में पटरी पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव कमर से दो भाग में बंटा हुआ था, साथ ही सौ मीटर तक बाड़ी पटरी पर रगड़ने के निशान भी है। घटना को देख लग रहा है कि मृतक या तो ट्रेन से गिरा है या फिर पटरी पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया।
यह भी पढें : खेत में मिली 2 अज्ञात लाशों के राज से उठा पर्दा, ऐसे हुई थी दर्दनाक मौत, जानें मामला

जीआरपी मामले में जांच कर रही है।जीआरपी के अनुसार टिकरा कला निवासी राजमणी पिता कल्लू दाहिया (42) का शव करगीकला रेलवे स्टेशन में पटरी के बीच पड़ा हुआ मिला। मृतक की पहचान भांजा मनमोहन चक्रधारी ने की। जीआरपी को जांच के दौरान पता चला कि मृतक ऑटो चालक था।
यह भी पढें : Success Story : ब्याज में पैसे लेके शुरू किया हैंड बैग बनाने का काम, आज हैं फैक्टरी की मालकिन, आप लीजिए प्रेरणा

मृतक के भाई गोल्डी दाहिया ने पुलिस को बताया कि राजमणी रविवार शाम को घर से निकला था, वह करगीकला क्या करने आया था, इसकी जानकारी उसे भी नहीं है।
पेंड्रा रोड से शहडोल का टिकट मिला

टिकरी निवासी राजमणी की जेब से जीआरपी को पंचनाम के दौरान पेंड्रारोड से शहडोल का टिकट मिला है। मृतक के जब से मिले टिकट के आधार पर यह जांच कर रही है कि मृतक शहडोल जाने की जगह अपने भांजा मनमोहन से मिलने किन कारणों से आया था।

Hindi News/ Bilaspur / Crime : सड़क में दो भागों में मिला युवक का शव, इलाके में दहशत, बड़ी वारदात की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो