scriptCG News: चिकन खाना चाहता था पति, लेकिन बीवी ने कह दी ऐसी बात, पहुंच गई पुलिस | CG News: Wife thrown out of the house because he did not cook chicken | Patrika News
बिलासपुर

CG News: चिकन खाना चाहता था पति, लेकिन बीवी ने कह दी ऐसी बात, पहुंच गई पुलिस

CG News: चिकन बनाने को लेकर पति और पत्नी में विवाद इस कदर गहराया कि मामला थाने तक पहुंच गया। वहीं मायके पहुंची महिला अब…

बिलासपुरAug 29, 2024 / 04:44 pm

चंदू निर्मलकर

cg news, Crime news, Bilaspur news,
CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सनकी पति ने मामूली सी बात पर पत्नी को घर से बाहर निकाला दिया। गनीमत रहा कि महिला मौके से घर से निकल गई वरना गुस्से में युवक कुछ भी कर बैठता। महिला ने कि चिकन नहीं बनाने की बात को लेकर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद पुलिस से शिकायत की। इधर जब यह बात इलाके में फैली तो लोग हैरान रह गए।

CG News: पुलिस ने दर्ज किया केस

कोटा क्षेत्र के ग्राम लोकबंद में रहने वाले ग्रामीण ने चिकन नहीं बनाने पर पत्नी की पिटाई की। इसके बाद उसे घर से निकाल दिया। महिला ने मायके जाने के बाद घटना की शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पत्नी के पेट में मारा चाकू, आरोपी पति बोला- हरकतों से था परेशान

यह है पूरा मामला

CG Crime news: कोटा क्षेत्र के लोकबंद में रहने वाली महिला ने मारपीट की शिकायत की है। महिला ने बताया कि उसकी शादी 2020 में लोकबंद में रहने वाले बलराम डाहिरे से हुई। इसके बाद से वह अपने ससुराल में रह रही थी। शनिवार को बलराम चिकन लेकर घर पहुंचा। उसने पत्नी को चिकन बनाने के लिए कहा। रसोई में सामान नहीं होने की बात कहते हुए बाजार जाने के लिए कहा जिस परबलराम ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। साथ ही अपने ससुर को फोन लगाकर बेटी को लेकर जाने कहते हुए उसे घर से निकाल दिया।

Hindi News/ Bilaspur / CG News: चिकन खाना चाहता था पति, लेकिन बीवी ने कह दी ऐसी बात, पहुंच गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो