scriptCG News: बियर का बिल मांगने पर हुआ विवाद, प्लेटिनम बार में बाउंसरों ने वकील और उसके दोस्तों को पीटा | CG News: Dispute over asking for beer bill, bouncers beat up lawyer and his | Patrika News
बिलासपुर

CG News: बियर का बिल मांगने पर हुआ विवाद, प्लेटिनम बार में बाउंसरों ने वकील और उसके दोस्तों को पीटा

CG News: बिलासपुर जिले में बीती रात 11 बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक स्थित प्लेटिनम बार में बियर पीने के बाद बिल को लेकर वकील और उसके साथियों के साथ बार के कर्मचारी भिड़ गए।

बिलासपुरOct 03, 2024 / 03:42 pm

Shradha Jaiswal

platanium
CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बीती रात 11 बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक स्थित प्लेटिनम बार में बियर पीने के बाद बिल को लेकर वकील और उसके साथियों के साथ बार के कर्मचारी भिड़ गए। कर्मचारियों ने बांउसर बुला लिया। युवकों ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो बाउंसरों ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG News: दो कर्मचारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG News: युवा वकील ने पुलिस के डायल 112 को फोन कर बुला लिया। बार के दो कर्मचारी को पुलिस ने पेट्रोलिंग गाड़ी से पकड़ सिविल लाइन थाना ले आए लेकिन बाद में प्लेटिनम बार मैनेजर के आने पर एक आवेदन लेने के बाद बार के कर्मचारियों को छोड़ दिया। दरअसल मंगलवार को रायपुर निवासी वकील और उसके दो साथी जांजगीर में कुछ काम से आए थे। काम खत्म कर लौटने के दौरान वो महाराणा प्रताप चौक स्थित प्लेटिनम बार पहुंचे।
CG News: रात 11 बजे उन्होंने बियर का ऑर्डर दिया। लेकिन अब बियर पीने के बाद बिल देने की बारी आई तो 220 रुपए एमआरपी लिखी बियर की जगह 250 रुपए वाले बियर का बिल उन्हें दिया जा रहा था। ब्रांड का भी नाम बदला हुआ था। इसे लेकर युवकों ने आपत्ति जताई तो बाउंसरों ने उनकी पिटाई कर दी।

मेनेंजर के आते ही टीआई के बदले व्यवहार

युवकों ने बार में विवाद के बाद डायल 112 को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो युवकों के लूटे हुए फोन को बार के कर्मचारियों से जब्त किया। फिर बार के दो कर्मचारी को पुलिस बैठाकर थाने ले आई। शिकायत करने युवक थाना पहुंचे तो टीआई प्रदीप आर्या ने पहले लिखित शिकायत करने कहा और बार के कर्मचारी को थाने में बैठा दिया कुछ देर में प्लेटिनम बार के मैनेजर तैफिक थाना पहुंचे।
जिसके बाद टीआई के चेंबर के भीतर चर्चा हुई। बाद में टीआई प्रदीप आर्या ने शिकायतकर्ता युवकों को कहा कि यदि बार के अंदर वीडियों बनाए होगे तो बार मैनेजर के शिकायत पर तुम्हारे खिलाफ भी काउंटर रिपोर्ट दर्ज कराया जाएगा। बाद में युवकों से एक आवेदन लेकर सुल्ह करा दी गई। बिना कार्रवाई बार के कर्मचारियों को छोड़ दिया गया।

Hindi News / Bilaspur / CG News: बियर का बिल मांगने पर हुआ विवाद, प्लेटिनम बार में बाउंसरों ने वकील और उसके दोस्तों को पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो