scriptCG Crime News: अस्पताल में सुरक्षा भगवान भरोसे… मरीज के परिजन से सुपरवाइजर ने की छेड़छाड़, मचा हड़कंप… | CG Crime News: Supervisor molested patients family in Sims hospital | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: अस्पताल में सुरक्षा भगवान भरोसे… मरीज के परिजन से सुपरवाइजर ने की छेड़छाड़, मचा हड़कंप…

CG Crime News: संभाग के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज अस्पताल सिम्स में मरीज के महिला परिजन से भोजन ठेकेदार के सुपरवाइजर ने छेड़छाड़ की। इस दौरान बीच बचाव करने आई है करने महिला से भी सुपरवाइजर ने मारपीट की। शोर मचाने पर पहुंचे इंटर्न डॉक्टरों ने सुपरवाइजर की जमकर पिटाई कर दी।

बिलासपुरSep 11, 2024 / 04:54 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime News
CG Crime News: न्यायधानी बिलासपुर के छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल बिलासपुर में छेड़छाड़ के मामले पुलिस ने ठेकेदार कर्मी अभिषेक सूर्यवंशी, ऋतुराज, राहुल, समीर और नागेश को गिरफ्तार किया है। उनपर बीएनएसएस नए कानून के तहत पुलिस ने धारा 170 के तहत कार्रवाई की है।

CG Crime News: अस्पताल में सुरक्षा भगवान भरोसे, 52 में से केवल 5 कैमरे चालू, 47 खराब

इधर, सिम्स अस्पताल प्रबंधन मामले को दबाने में जुट गया। जबकि पीड़िता ने मामले की शिकायत अधीक्षक कार्यालय में की। सिस अस्पताल में भर्ती मरीजों को खाना खिलाने का ठेका मिनेश चरण को मिला हुआ है। (CG Crime News) उसने भोजन वार्डों तक पहुंचाने के लिए 10 से 12 युवक सुपरवाइजर और कर्मचारी के रूप में रखे हैं। रविवार को 8 बजे रात का भोजन बांटने के बाद किचन का काम खत्म हुआ।
सभी कर्मचारी चले गए,लेकिन एक सुपरवाइजर रुक गया था। रात 10 बजे किचन के पास ही वार्ड में मरीज के साथ एक युवती भी आई थी। सुपरवाइजर उससे छेड़छाड़ कर रहा था। इसी बीच एक महिला ने देख लिया। विरोध करने पर सुपरवाइजर उससे विवाद करने लगा। (CG Crime News) अंतत: डॉक्टर आवाज सुनकर पहुंचे और युवक की पिटाई कर दी। रात में प्रबंधन ने ठेकेदार से कहकर सुपरवाइजर को नौकरी से निकालवा दिया है।
यह भी पढ़ें

CG News: सड़क पर उतरीं आदिवासी छात्राएं, मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, जानें मामला…

अस्पताल: इस तरह के कई मामले हो चुके हैं

CG Crime News: सिम्स अस्पताल में छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले यहां के इंटर्न महिला डॉक्टरों ने यहां के एक प्रोफेसर पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। इस मामले पर डीन ने जांच कमेटी भी बनाई है। ऐसे में सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के कारण अहम सबूत एकत्रित नहीं हो पा रहे हैं। इसके अलावा आए दिन एसी के कॉपर वायर और अस्पताल के सामान भी चोरी हो रहे हैं। लेकिन फुटेज नहीं होने से चोर पकड़ में नहीं आ पा रहे हैं।

जहां घटना हुई वहां के भी कैमरे खराब

अस्पताल में जहां यह घटना हुई वहां 2 से 3 कैमरे लगे हुए हैं। इसके बाद भी सिम्स अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाई है। सिस अधीक्षक कार्यालय में इन सभी कैमरों पर निगरानी की जाती है। वहां के कर्मचारी ने बताया कि 52 कैमरों में से केवल 5 कैमरे ही चालू हैं। (CG Crime News) बाकी सभी कैमरे बंद हैं। इनके सुधार के लिए रखरखाव करने वाली कंपनी को पत्र लिखा गया है। लेकिन महीने भर बीत जाने के बाद भी कैमरों की मरमत नहीं हो पाई है।

प्रबंधन मामले की कर रही जांच

CG Crime News: सिम्स भोजन ठेकेदार मिनेश चरण ने पत्रिका से बताया कि रात में सूचना मिली कि मरीज के परिजन से एक सुपरवाइजर ने विवाद किया। सुपरवाइजर की पिटाई भी हो गई। जानकारी मिलते ही उसे काम से निकाल दिया गया। अब वो यहां दोबारा नहीं आएगा। प्रबंधन मामले की जांच कर रही है।
अधीक्षक सिम्स, डॉ. एसके नायक ने पत्रिका को जानकारी दी कि रात में वार्ड में भर्ती मरीज और भोजन ठेकेदार के कर्मचारी के बीच विवाद हुआ है। (CG Crime News) सुबह हाईकोर्ट में काम होने के कारण मामले की पूरी जानकारी नहीं ले पाया। इस संबंध में डिप्टी एमएस डॉ. आरके दास जांच कर मामले में कार्रवाई कर रहे हैं।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: अस्पताल में सुरक्षा भगवान भरोसे… मरीज के परिजन से सुपरवाइजर ने की छेड़छाड़, मचा हड़कंप…

ट्रेंडिंग वीडियो