scriptCG Crime News: बड़ी कार्रवाई! नशीली दवाओं की तस्करी करने वाली महिला को पुलिस ने दबोचा | CG Crime News: Drug smuggling woman arrested | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: बड़ी कार्रवाई! नशीली दवाओं की तस्करी करने वाली महिला को पुलिस ने दबोचा

Bilaspur Crime News: बिलासपुर पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला के पास से बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं और गोलियां बरामद की गई हैं।

बिलासपुरAug 28, 2024 / 04:44 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। 27 अगस्त को सुबह करीब 8 बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मिनी बस्ती, जरहाभाठा निवासी ऐमन कोसले 36 वर्ष नशीली दवाएं और गोलियां बेच रही है।
इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नशे के इंजेक्शन व टेबलेट बरामद कर उसे गिरफ्तार कर दिया। इस मामले में एक अन्य आरोपी सृष्टि कुर्रे उर्फ मोटी, जो इस गतिविधि में शामिल थी वह फरार है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए छापेमारी जारी रखी है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur News: पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस, डीजे बंद कराने पर कॉलर पकड़कर फाड़ी थी वर्दी…10 गिरफ्तार

नहीं रुक रहा नशे का कारोबार

सिविल लाइन क्षेत्र में नशीली दवाओं का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले ही पुलिस की टीम ने नशे के कारोबार से जुड़े युवकों को अवैध हथियारों के साथ डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ज्यादातर युवक नशे के कारोबार से जुड़े रहे।
CG Crime News
इसके अलावा पुलिस की टीम लगातार नशे के कारोबारियों पर कार्रवाई कर रही है। साथ ही उन्हें नशे की दवा उपलब्ध कराने वाले मेडिकल स्टोर संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की। इसके बाद भी सिविल लाइन क्षेत्र में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

1.शातिर चोर का बड़ा कांड, ज्वेलरी शॉप से लाखों के गहने किया पार, जब पहुंची पुलिस तो…

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से चोरी की वारदात सामने आई है। जहां चोर ने एक ज्वेलरी शॉप से लाखों रुपए के जेवर को पार कर दिया। इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। यहां पढ़े पूरी खबर…
2. राजधानी में रहकर 2 सगे भाई करते थे चोरी और बहन यूपी में जाकर बेच देती थी ज्वेलरी

रायपुर के डीडी नगर इलाके में 8 मकानों में चोरी की वारदात को दिया था अंजाम, तीनों भाई-बहन के अलावा खरीदी करने वाले 2 ज्वेलरी कारोबारी भी गिरफ्तार, 16 लाख से अधिक का माल बरामद। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: बड़ी कार्रवाई! नशीली दवाओं की तस्करी करने वाली महिला को पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो