scriptCG Election 2023: राशि और ग्रह नक्षत्रों के अनुसार भाजपा उम्मीदवार जमा करेंगे नामांकन, तय किए शुभ मुहूर्त | Patrika News
बिलासपुर

CG Election 2023: राशि और ग्रह नक्षत्रों के अनुसार भाजपा उम्मीदवार जमा करेंगे नामांकन, तय किए शुभ मुहूर्त

CG News: नामांकन शुरू होने के साथ ही जिले की 4 विधानसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों ने अपनी राशि के अनुसार ग्रह नक्षत्र के प्रभाव को देखते हुए नामांकन दाखिल करने शुभ मुहूर्त तय कर दिए हैं।

बिलासपुरOct 22, 2023 / 04:39 pm

योगेश मिश्रा

CG Election 2023: राशि और ग्रह नक्षत्रों के अनुसार भाजपा उम्मीदवार जमा करेंगे नामांकन, तय किए शुभ मुहूर्त

CG Election 2023: राशि और ग्रह नक्षत्रों के अनुसार भाजपा उम्मीदवार जमा करेंगे नामांकन, तय किए शुभ मुहूर्त

बिलासपुर। CG News: नामांकन शुरू होने के साथ ही जिले की 4 विधानसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों ने अपनी राशि के अनुसार ग्रह नक्षत्र के प्रभाव को देखते हुए नामांकन दाखिल करने शुभ मुहूर्त तय कर दिए हैं। मस्तूरी, बिल्हा, बिलासपुर और कोटा के प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन अलग-अलग दिन दाखिल करेंगे। जबकि तखतपुर के उम्मीदवार ने शुभ मुहूर्त नहीं निकाला है, वहीं बेलतरा से अब तक भाजपा प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें: कोटा विधानसभा की जंग: 20 वर्ष बाद फिर से जूदेव व जोगी परिवार आमने-सामने, क्या कहते हैं चुनावी समीकरण, देखें

23 को बांधी, 25 को धरमलाल ,26 को अमर और 30 अक्टूबर को प्रबल करेंगे नामांकन दाखिल
भाजपा में शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल करने की परंपरा का उम्मीदवार पालन कर रहे हैं। चुनाव जीतने के लिए नामांकन की शुभ घड़ी का इंतजार करने में उम्मीदवार थोड़ा भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। 21 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू होते ही उम्मीदवारों ने अपनी राशि के अनुसार ग्रह नक्षत्रों के प्रभावों को देखते हुए शुभ मुहूर्त निकाले हैं।
यह भी पढ़ें: नकाबपोशों ने शराब दुकान के गार्ड को बंधक बनाकर की लूट

इसके अंतर्गत 23 अक्टूबर को मस्तूरी के प्रत्याशी डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी नामांकन दाखिल करेंगे। इसी प्रकार 25 अक्टूबर को बिल्हा से भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक , 26 अक्टूबर को बिलासपुर से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल और 30 अक्टूबर को कोटा से भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन रैली के लिए अब तक भाजपा नेताओं ने निर्णय नहीं लिया है।
यह भी पढ़ें: अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार की मौत, 1 युवती-युवक घायल

तखतपुर प्रत्याशी ने नहीं निकाला मूहूर्त, बेलतरा में प्रत्याशी तय नहीं

नामांकन के लिए शुभ मुहूर्त तखतपुर से भाजपा प्रत्याशी धर्मजीत सिंह ने अब नहीं तय किया है। इधर बेलतरा में पेंच फंसने के कारण अब तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Election 2023: राशि और ग्रह नक्षत्रों के अनुसार भाजपा उम्मीदवार जमा करेंगे नामांकन, तय किए शुभ मुहूर्त

ट्रेंडिंग वीडियो