scriptBilaspur News: पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस, डीजे बंद कराने पर कॉलर पकड़कर फाड़ी थी वर्दी…10 गिरफ्तार | Bilaspur News: Police took out procession of 10 miscreants | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस, डीजे बंद कराने पर कॉलर पकड़कर फाड़ी थी वर्दी…10 गिरफ्तार

Chhattisgarh News: बिलासपुर में जन्माष्टमी पर डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने वाले 10 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बिलासपुरAug 28, 2024 / 04:28 pm

Khyati Parihar

Bilaspur News
Bilaspur News: बिलासपुर रतनपुर के गांधीनगर में देर रात डीजे बजा रहे युवकों को समझाईश देने पहुंची पुलिस की टीम पर युवकों ने हमला कर दिया। हमले में दो जवानों को चोट आई है। वहीं, युवकों की भीड़ ने पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव किया। इसकी सूचना पर कोटा एसडीओपी, रतनपुर थाना प्रभारी समेत पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। पुलिस की टीम ने रातभर छापेमारी कर 10 युवकों को हिरासत लेकर उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। अन्य फरार कई युवकों की तलाश की जा रही है।
दरअसल जन्माष्टमी पर्व पर गांधी नगर के युवक देर रात डीजे बजाकर नाच गा रहे थे। बताया जाता है कि इनके बीच कई युवक नशे में भी थे। देर रात पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर डीजे बंद कराने लगी। इस पर आयोजन समिति के लोगों ने दूसरी जगहों पर डीजे बजने की बात कहते हुए पुलिसकर्मियों से हुज्जतबाजी की। साथ ही बेवजह परेशान और रोकटोक का आरोप लगाया।
पुलिस कर्मियों ने आयोजन समिति के सदस्यों को समझाइश देकर शांत कराने की कोशिश की। इसी दौरान आयोजन समिति से जुड़े कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों से हुज्जतबाजी करते हुए झूमाझटकी शुरू कर दी। साथ ही पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। एक आरक्षक इसका अपने मोबाइल पर वीडियो बनाने लगा। इसे देख युवकों ने मोबाइल लूटने की कोशिश की। साथ ही पुलिस की गाड़ी में पथराव कर दिया। इधर घटना की जानकारी लगते ही बाइक पेट्रोलिंग पर निकले जवान भी वहां पहुंच गए। साथी जवानों के आने पर हमलावर युवक भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने कई जगहों पर दविश देकर आरोपियों को हिरासत में लिया।
यह भी पढ़ें

Latest dowry crime: शादी के बाद सास कहने लगी- तुम मेरे बेटे से बड़ी हो, पति ने मांगे 5 लाख, दोनों गिरफ्तार

हमलावर युवकों का निकाला जुलुस

Bilaspur News: पुलिस जवानों पर हमले के बाद पुलिस की टीम सक्रिय हो गई। जवानों ने रातभर छापेमारी कर एक नाबालिग समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए युवकों का नगर में जुलुस निकाला। इसके बाद हमलावर युवकों को न्यायालय में पेश किया गया है। न्यायालय के आदेश पर युवकों को जेल दाखिल कराया गया है।

दलबल के साथ पहुंची एसडीओपी

पुलिस के जवानों पर हुए हमले की जानकारी लगते ही एसडीओपी नुपूर उपाध्याय और उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। इधर रतनपुर थाना प्रभारी और जवान भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए थे। जवानों से जानकारी लेने के बाद पुलिस की टीम ने रात में ही छापेमारी कर हमलावर युवकों की तलाश शुरू कर दी। रात में ही पुलिस की टीम ने आदित्य सोनी, कैलाश शर्मा और शुभम ठाकुर को पकड़ लिया। बताया जाता है कि शुभम सोनी ने ही युवकों को भड़काकर पुलिस पर हमले के लिए उकसाया। तीनों युवकों से पूछताछ कर पुलिस की टीम रातभर छापेमारी करती रही।

Bilaspur News: इनकी हुई गिरफ्तारी

  • – आदित्य सोनी 23 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – कैलाश शर्मा 23 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – शुभम सिंह राजपूत 28 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – अमित नेताम 23 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – पुन्नी यादव ऊर्फ राघव 27 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – ईशू धीवर 24 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – प्रकाश श्रीवास 18 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – नमन बिसेन 23 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
    – ओम कहरा 24 वर्ष गांधी नगर रतनपुर।
डीजे बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों से विवाद करने वाले एक नाबालिग सहित 10 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जुर्म दर्ज कर उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

1. अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का सामने आया सच, आरोपी ने पुलिस के सामने बताई पूरी कहानीव्यवसायी पुत्र अक्षत अग्रवाल की 3 गोली मारकर की गई थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को लिया था हिरासत में, रातभर चली पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा। यहां पढ़े पूरी खबर…
2. संपत्ति विवाद में 7 भाइयों के बीच खूनी संघर्ष! ट्रैक्टर से कुचलकर 2 भाई को मार डाला

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पैतृक संपत्ति को लेकर हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि वहां दो भाइयों की उन्हीं के खानदान वालों ने जमकर पिटाई की और फिर उन्हें ट्रैक्टर से कुचल डाला। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस, डीजे बंद कराने पर कॉलर पकड़कर फाड़ी थी वर्दी…10 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो