scriptBilaspur Love Crime: दगाबाज प्रेमी की काली करतूत! बोला-साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते है, प्रेमिका को खिलाया जहर, फिर… | Bilaspur Love Crime: Boyfriend fed poison to girlfriend, she died | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Love Crime: दगाबाज प्रेमी की काली करतूत! बोला-साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते है, प्रेमिका को खिलाया जहर, फिर…

Crime News: त्तीसगढ़ के बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र में एक धोखेबाज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्यार में धोखा दे दिया। एक साथ मरने की कसम खाकर युवती को जहर पिलाया और खुद मौके से फरार हो गया।

बिलासपुरJul 14, 2024 / 07:34 am

Khyati Parihar

Bilaspur Love Crime
CG Love Crime: बिलासपुर किरारी मस्तूरी निवासी प्रेमी के सगाई के बाद प्रेमिका को शासकीय हाई स्कूल के पास मिलने के लिए बुलाया और साथ मरने का झांसा देकर प्रेमिका को कीटनाशक पिला दिया। प्रेमिका तड़पने लगी तो आरोपी प्रेमी मौका पाकर वहां से भाग निकला। 112 ने महिला को सिस लेकर पहुंचाया था। मेकाहारा रायपुर में प्रेमिका की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को घटना के 3 माह बाद गिरतार कर कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार किरानी निवासी मीना पिता कन्हैया पटेल (22) शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मस्तूरी के पास लोगों को 5 अप्रैल की रात बेहोशी की अवस्था में मिली थी। उस दौरान 112 की सहायता से मीना पटेल को पहले मस्तूरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और फिर सिस भर्ती किया गया था।
यह भी पढ़ें

Korba Murder Update: हनी ट्रैप में फंसा था वसीम! सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर गर्लफ्रेंड ने शहर बुलाया और प्रेमी के साथ किए 20 टुकड़े

मीना की हालत को देखते हुए चिकित्सको ने उन्हें सिस से रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया था। रायपुर मेकाहारा हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मीना पटेल की मौत गई थी। मामले की जांच के दौरान मस्तूरी पुलिस ने टेक्नीक्ल साक्ष्य व परिजनों के बयान से पता चला कि मीना पटेल का गांव के ही सुरेश साहू से प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थें, इस दौरान सुरेश साहू की सगाई हो गई। सुरेश की सगाई का पता चलते ही मीना उसके पास पहुंची दोनों का 5 अप्रैल को वाद विवाद हुआ।
रात में सुरेश ने मीना का गांव के शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मिलने के लिए बुलाया। सुरेश ने मीना को कहा की परिवार वाले ने जबिरया सगाई करवा दी हैं, लेकिन वह उससे ही शादी करना चाहता है। जीते जी परिवार वाले उन्हें एक नहीं होने देंगे। सुरेश साहू ने साथ मरने की बात कही तो मीना मान गई और सुरेश ने जेब से कीट नाशक निकाल कर पीना को पिला दिया। मीना जब तड़पने लगी तो आरोपी वहां से भाग गया था।
CG Love Crime 2024: मामले में सुरेश द्वारा मरने के लिए प्रेरित करने का मामला सामने आने के बाद मस्तूरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस ने मामले में आरोपी सुरेश पिता राजकुमार साहू (26) निवासी किरारी को गिरतार कर लिया। गिरतार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
आरोपी ने अपनी प्रेमिका को साथ मरने का झांसा देकर उसे कीट नाशक पिला दिया और मौके से भाग निकला था। जांच के दौरान परिजनों का बयान दर्ज करने के दौरान सामने आया साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरतार कर कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Love Crime: दगाबाज प्रेमी की काली करतूत! बोला-साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते है, प्रेमिका को खिलाया जहर, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो