scriptBilaspur Crime News: मेडिकल-स्टोर में ड्रग विभाग का छापा, भारी मात्रा में नशीली दवाई जब्त, पुलिस ने संचालक को दबोचा | Bilaspur Crime News: Drug department raids medical store, operator arrested | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: मेडिकल-स्टोर में ड्रग विभाग का छापा, भारी मात्रा में नशीली दवाई जब्त, पुलिस ने संचालक को दबोचा

Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ड्रग विभाग ने दवाइयों की आड़ में नशे का सामान बेचने वाले मेडिकल स्टोर में छापेमारी की। इस दौरान एक मेडिकल स्टोर में अवैध तरीके से नशीली दवाइयां बेचने वाले एक संचालक को गिरफ्तार किया गया।

बिलासपुरAug 14, 2024 / 02:17 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
Bilaspur Crime News: बिलासपुर पुलिस ने मंगलवार को तारबाहर क्षेत्र में मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर नशीली दवाओं को बेचने के आरोप में संचालक को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो अन्य मेडिकल स्टोर्स में बिना प्रिस्क्रिप्शन के दवाएं देने पर लाइसेंस निरस्त करने की अनुशंसा की गई है।
पुलिस के अनुसार मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि तारबाहर क्षेत्र में गायत्री मंदिर चौक के पास स्थित मीनाक्षी मेडिकल स्टोर का संचालक कुदुदंड शिव चौक निवासी खुशी चंद गुप्ता 42 वर्ष अपने मेडिकल स्टोर में अवैध रूप से नशीली दवाएं रखकर बेच रहा है।
इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम गठित कर मेडिकल स्टोर में रेड डालने भेजा गया। पुलिस टीम के अचानक मेडिकल स्टोर में पहुंचने पर अफरातफरी मच गई। मेडिकल स्टोर में सघन रूप से नशीली दवाओं का जखीरा बरामद हुआ। जांच करने पर ईस्पामैक्स कैप्सूल 304 नग, अल्ट्रा किंगं ट्रामाडोल युक्त नशीली टेवलेट 360 नग, पाइवॉन स्पास प्लस कैप्सूल ट्रामाडोल युक्त 232 नग मिला। इसके अलावा 16500 रुपए बिक्री रकम भी मिली। सभी को जब्त कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: जल्लाद बना शिक्षक! मामूली सी बात पर छात्र को बेसुध होने तक डंडे से पीटा, पीठ और भुजा में पड़े गहरे निशान

तत्काल करें शिकायत

पुलिस की जनता से अपील है कि अपने क्षेत्र में ऐसे किसी भी दुकान या फिर मेडिकल स्टोर, जहां पर नशीली दवाइयों की बिक्री की जा रही है। इसकी सूचना तुरंत ड्रग कंट्रोलर या पुलिस को दें, जिससे उन पर तत्काल कार्रवाई की जा सके।

CG Crime News: अन्य मेडिकल स्टोर में बिना प्रिस्क्रिप्शन दी जा रही थी दवाएं

पुलिस टीम ने गायत्री नगर चौक स्थित मोहन मेडिकल व तारबाहर स्थित तिवारी मेडिकल स्टोर में भी रेड किया। पता चला कि इन मेडिकल स्टोर्स में बिना रिकॉर्ड और बिना प्रिस्क्रिप्शन की शेड्यूल एच वन की दवाइयां दी जा रही हैं। जो कि नियंत्रित नशीली दवाइयों की श्रेणी में आती हैं। इस पर इन दुकानों में पंचनामा कार्रवाई कर इनके लाइसेंस निरस्त करने की अनुशंसा की गई है।

Hindi News / Bilaspur / Bilaspur Crime News: मेडिकल-स्टोर में ड्रग विभाग का छापा, भारी मात्रा में नशीली दवाई जब्त, पुलिस ने संचालक को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो