scriptTVS ने लॉन्च किया Apache RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन,अब मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स | 2023 TVS Apache RTR 160 4V Special Edition lunched with new features | Patrika News
बाइक

TVS ने लॉन्च किया Apache RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन,अब मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

TVS ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक Apache RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन (Special Edition)लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक में इस बार कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है ताकि यह अपने पिछले मॉडल से ज्यादा एडवांस्ड और स्पोर्टी नज़र आये।

Nov 29, 2022 / 05:11 pm

Bani Kalra

tvs.jpg


TVS Motor Company ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक Apache RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन (Special Edition)लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक में इस बार कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है ताकि यह अपने पिछले मॉडल से ज्यादा एडवांस्ड और स्पोर्टी नज़र आये। इस बाइक के जरिये कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करेगी। कंपनी ने इस नए एडिशन की एक्स-शो रूम कीमत 1,30,090 रुपये रखी है। यह बाइक आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हो हो गई है।

ग्राहक इसे भारत में TVS Motor Company’s के authorised dealerships से खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं इस नए एडिशन में इस बार क्या कुछ नया और खास देखने को मिलने वाला है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट पर जरूर गौर करें…

इंजन और पावर

2023 TVS Apache RTR 160 4V Special Edition में 159.7 cc, oil-cooled, SOHC, फ्यूल Fi इंजन लगा है जोकि 17.55 PS की पावर और 14.73 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन दमदार है और काफी समय से इस बाइक को पावर दे रहा है। भारत के हर मौसम में यह ब्रेक डाउन की शिकायत नहीं होने देता।नए फीचर्स के अलावा कंपनी ने इस बाइक में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है।

 

Hindi News/ Automobile / Bike / TVS ने लॉन्च किया Apache RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन,अब मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

ट्रेंडिंग वीडियो