script7 साल के बेटे को तालाब किनारे ले जाकर कराया भोजन, फिर गोद में उठाकर दिया धक्का, खुद भी कूदा | Man Died With His 7 Year Son In Pond Of Bikaner Kapil Sarovar Ghat Selfie Point | Patrika News
बीकानेर

7 साल के बेटे को तालाब किनारे ले जाकर कराया भोजन, फिर गोद में उठाकर दिया धक्का, खुद भी कूदा

कपिल सरोवर पर बने घाट पर शुक्रवार शाम एक युवक ने अपने सात वर्षीय बेटे को तालाब में धक्का देकर खुद भी कूद गया। दोनों तालाब में डूब गए। यह पूरा घटनाक्रम कपिल सरोवर घाट पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। सूचना मिलने पर कोलायत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तालाब में दोनों की पानी में तलाश शुरू की।

बीकानेरFeb 03, 2024 / 12:57 pm

Akshita Deora

bikaner_suicide_news.jpg

कपिल सरोवर पर बने घाट पर शुक्रवार शाम एक युवक ने अपने सात वर्षीय बेटे को तालाब में धक्का देकर खुद भी कूद गया। दोनों तालाब में डूब गए। यह पूरा घटनाक्रम कपिल सरोवर घाट पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। सूचना मिलने पर कोलायत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तालाब में दोनों की पानी में तलाश शुरू की। पुलिस ने दो घंटे मशक्कत के बाद युवक के शव को तालाब से निकाल लिया लेकिन, अंधेरा होने से रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा। बालक का देर रात तक पता नहीं चला। कोलायत थानाधिकारी बलवंत राम ने बताया कि शाम 7 बजे सूचना मिली कि कपिल सरोवर तालाब में एक व्यक्ति डूब गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों को तालाब में उतारा। थोड़ी देर में गोताखोरों ने एक युवका का शव बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस ने घाट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को खंगाला। इसमें यह युवक एक बालक को तालाब में धकेल कर कूदता नजर आया। पुलिस को तालाब के पास बने सेल्फी प्वाइंट पर एक स्कूल बैग भी मिल गया। इसमें किताब और नोट बुक पर बालक का नाम जयंत लिखा हुआ था। पुलिस ने स्कूल बैग की तलाशी ली तो उसमें मोहता चौक निवासी जितेन्द्र ओझा पुत्र शंकरलाल ओझा का आधार कार्ड मिला।

सीसीटीवी से खुला असली माजरा
पुलिस के मुताबिक जितेन्द्र अपने बेटे को स्कूल से लेकर सीधा कोलायत आ गया था। यहां तालाब के सेल्फी प्वाइंट पर उसने बेटे जयंत को भोजन कराया। इसके बाद जयंत को गोद में उठाकर तालाब में फेंक दिया। जयंत तालाब के पानी में तैरकर किनारे आने की कोशिश करने लगा। इसके बाद जितेन्द्र खुद भी तालाब में कूद गया।

यह भी पढ़ें

स्कूटी से जा रही 3 छात्राओं को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल




वजह अभी स्पष्ट नहीं
एसएचओ ने बताया कि जितेन्द्र ओझा ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना कर दी गई। परिजन कोलायत पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक जितेन्द्र शुक्रवार दोपहर को बेटे जयंत को स्कूल से लाने का कह कर घर से निकला था। वह स्कूटी पर कोलायत आ गया। शाम तक घर नहीं आने पर जितेन्द्र को फोन किया लेकिन, स्विच ऑफ आ रहा था।

https://youtu.be/sj8Ib2AhmUc

Hindi News/ Bikaner / 7 साल के बेटे को तालाब किनारे ले जाकर कराया भोजन, फिर गोद में उठाकर दिया धक्का, खुद भी कूदा

ट्रेंडिंग वीडियो