scriptहैवानियत की हद्द: चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी को पीटा, फिर दांतो से काटा…गला घोंटकर पहुंचा थाने | brutality characters skeptic the wife husband man kills wife over character bikaner news | Patrika News
बीकानेर

हैवानियत की हद्द: चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी को पीटा, फिर दांतो से काटा…गला घोंटकर पहुंचा थाने

Rajasthan news : कलयुग में रिश्तों की डोर कमजोर पड़ती जा रही है। मामूली कहासुनी में रिश्ते दरक रहे हैं।

बीकानेरSep 12, 2024 / 04:05 pm

Alfiya Khan

bikaner news
Bikaner news: श्रीडूंगरगढ़। कलयुग में रिश्तों की डोर कमजोर पड़ती जा रही है। मामूली कहासुनी में रिश्ते दरक रहे हैं। ऐसी ही एक घटना क्षेत्र के गांव धोलिया में हुई। यहां पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी।
मामले की सूचना पर सीओ निकेत पारीक व थानाधिकारी इंद्रकुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो अनिता पत्नी (35) राजूराम नायक का शव उसके घर के कमरे में चारपाई पर पड़ा था। मृतका के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे।

चरित्र पर संदेह बना हत्या का कारण

थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के सामने आया है कि राजूराम को अपनी पत्नी अनिता के चरित्र पर संदेह था और इसी बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा होता था। राजूराम ने लक्ष्मणगढ़ स्थित एक गांव में कुआं काश्त पर ले रखा था और वहीं अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। मंगलवार शाम को ही वह अपने गांव परिवार सहित आया था।
यह भी पढ़ें

रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी: राजस्थान के इस शहर से चलेगी स्पेशल ट्रेन, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

उसने बच्चों को अपने भाई के घर भेज दिया और 10 सितंबर रात्रि को करीब 11 बजे पत्नी अनिता को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने वहशीपन में पत्नी के शव को जगह-जगह से दांतों से काटा। आरोपी रातभर मृतका के शव के साथ वहशीपन करता रहा और सुबह खुद चलकर थाने गया। उसने पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी, तो पुलिसवाले भी हड़बड़ा गए।

Hindi News/ Bikaner / हैवानियत की हद्द: चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी को पीटा, फिर दांतो से काटा…गला घोंटकर पहुंचा थाने

ट्रेंडिंग वीडियो