scriptकांग्रेस पार्षद फिर पहुंचे जयपुर, कमेटियों पर जताई आपत्ति | bikaner nagar nigam- objected to the committees | Patrika News
बीकानेर

कांग्रेस पार्षद फिर पहुंचे जयपुर, कमेटियों पर जताई आपत्ति

bikaner nagar nigam- नगर निगम कमेटियों पर विवाद

बीकानेरJun 03, 2020 / 08:07 pm

Vimal

कांग्रेस पार्षद फिर पहुंचे जयपुर, कमेटियों पर जताई आपत्ति

कांग्रेस पार्षद फिर पहुंचे जयपुर, कमेटियों पर जताई आपत्ति

बीकानेर. नगर निगम कमेटियों पर विवाद नहीं थम रहा है। हाल ही में महापौर की ओर से अपने हस्ताक्षर और मोहर से सात फरवरी को हुई सभा की कार्यवाही का विवरण और गठित कमेटियों की सूची जारी करने के बाद बुधवार को कांग्रेस के कई पार्षद जयपुर पहुंचे और ऊर्जा मंत्री डॉ. बुलाकी दास कल्ला से उनके निवास पर मुलाकात की।

 

पार्षद जावेद पडि़हार के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों ने महापौर की ओर से गठित की गई कमेटियों को असंवैधानिक बताते हुए आपत्ति दर्ज करवाई। कांग्रेस पार्षदों ने मंत्री डॉ. कल्ला को बताया कि महापौर नियमों की अवहेलना कर रही है और कांग्रेस पार्षदों के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। पार्षद पडि़हार ने बताया कि इस दौरान डॉ. कल्ला ने डीएलबी निदेशक उज्ज्वल राठौड़ को फोन कर कमेटियों के प्रकरण की जल्द से जल्द से जांच कर निर्णय लेने की बात कही।

 

कांग्रेस पार्षदों ने डॉ. कल्ला के साथ शहर की सफाई, बेसहारा पशु, सीवरेज, लाइट इत्यादि समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान पार्षद दल में शिव शंकर बिस्सा, अब्दुल वाहिद, अकबर खादी, मनोज जनागल, सत्तार कोहरी, मोहम्मद रफीक, ताहिर हसन कादरी, इमरान पंवार, सुनील गेदर शामिल रहे।

Hindi News/ Bikaner / कांग्रेस पार्षद फिर पहुंचे जयपुर, कमेटियों पर जताई आपत्ति

ट्रेंडिंग वीडियो