scriptठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी | bikaner nagar nigam news Social distance news | Patrika News
बीकानेर

ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी

ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी

बीकानेरMay 03, 2020 / 06:41 pm

Atul Acharya

ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी

ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी,ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी,ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी

बीकानेर. कोरोना वायरस संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए सोशल डिस्टेंस जरूरी है। पहले बैंको और परचून की दुकानों के आगे सोशल डिस्टेंस के लिए गोल घेरे बनाने के बाद अब नगर निगम फल-सब्जी के ठेले-गाड़ो के आगे भी गोल घेरे बना रहा है। निगम कर्मचारियों की ओर से यह कार्य किया जा रहा है। नगर निगम आयुक्त डॉ. खुशाल यादव ने बताया कि दैनिक उपयोग की वस्तुओं की खरीदारी के दौरान लोगों में आवश्यक सोशल डिस्टेंस जरूरी है ताकि कोरोना संक्रमण का फैलाव नहीं हो। फल-सब्जी के ठेले गाड़ों से खरीदारी के लिए लोग रोज पहुंचते है। खरीदारी के दौरान वे आवश्यक दूरी व निर्धारित स्थान पर खड़े हों इसके लिए पक्के रंग से गोल घेरे बनाए जा रहे है। इन गोल घेरों पर खड़े रहने से लोगों में आवश्यक सोशल डिस्टेंस बना रहेगा और कोरोना संक्रमण से बच सकेंगे।
सोशल डिस्टेंस की करें पालना
कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक है कि दुकानदार और आमजन सोशल डिस्टेंस का आवश्यक रूप से पालन करे। आयुक्त ने बताया कि ठेले गाड़ों के आगे गोल घेरे बनाने के साथ ठेला-गाडा संचालकों को यह जानकारी भी दी जा रही है कि वे इसका सख्ताई से पालन करवाएं। स्वयं मुंह पर मास्क लगाकर रखे। बार-बार हाथ धोएं। ग्राहक भी मास्क लगाकर आए तथा कोरोना संक्रमण नहीं फैले इसके लिए आवश्यक सभी सावधानियां रखें।

Hindi News/ Bikaner / ठेले और गाड़ो के आगे भी सोशल डिस्टेंस जरूरी

ट्रेंडिंग वीडियो