scriptराजस्थान में BJP नेता पर बड़ा हमला, 5 लोगों ने धारदार हथियार से की जान से मारने की कोशिश | Big attack on BJP leader in Rajasthan, 5 people tried to kill him with sharp weapon | Patrika News
बीकानेर

राजस्थान में BJP नेता पर बड़ा हमला, 5 लोगों ने धारदार हथियार से की जान से मारने की कोशिश

Attack on BJP leader Gopal Agarwal : राजस्थान के बीकानेर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बीकानेरJul 16, 2024 / 10:59 am

Supriya Rani

राजस्थान के बीकानेर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भाजपा नेता गोपाल अग्रवाल पर देर रात शादी- पार्टी में हमला किया गया और जान से मारने की कोशिश की गई है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी ने परिवारिक रंजिश की वजह से हमला किया है। वारदात के बाद गंगाशहर थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है व पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

यह पूरा वाक्या शादी समारोह में हुआ। सोमवार देर रात गोपाल अपने पिता भाजपा नेता शिवरतन अग्रवाल व पूरे परिवार के साथ किसी विवाह समारोह में आए हुए थे। कार्यक्रम के बाद वे घर जाने के लिए भवन से बाहर निकले। परिवार के कुछ सदस्य भवन के अंदर ही थे, बाहर रहकर वे उनका इंतजार कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान 5 लोग आएं और बीजेपी नेता गोपाल अग्रवाल पर हमला करने लगे। देखते ही देखते पूरा गुट इकट्ठा हो गया, उन्होंने धारदार हथियार से गोपाल के सर पर वार किया जिससे गोपाल घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों ने गोपाल के रिश्तेदार की चाबी लगी हुई कार स्टार्ट की और गाड़ी लेकर फरार हो गया। उनका पीछा किया गया लेकिन आरोपी भाग छुटा। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से आपसी रंजिश चल रही थी।

पुलिस कार्रवाई में जुटी

यह पूरा मामला बीकानेर के गंगाशहर थाना इलाके का है। इस दौरान भाजपा नेता गोपाल अग्रवाल के साथ भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा भी थाने पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता 2023 की धारा 115(2), 126(2) व 324(5) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई अरुण कुमार को सौंप दी है।

चार दिन पहले अलवर में भी बीजेपी नेता की हत्या

चार दिन पहले 12 जुलाई को अलवर जिले के मुगस्का कस्बे के रहने वाले भाजपा नेता याशीन पहलवान की हत्या कर दी गई। उनकी गाड़ी के आगे स्कोर्पियो और थार जैसी गाड़ियां लगाकार उनको ब्लॉक किया गया और दस से भी ज्यादा गुड़ों ने उनको बुरी तरह से पीटा। बता दें कि याशीन पहलवान अपनी कार से जयपुर से वापस अलवर लौट रहे थे। अलवर बॉर्डर के नजदीक कोटपूतली इलाके में नारायणपुर थाना क्षेत्र से निकलने के दौरान उन पर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि विजयपुरा गांव में ओवरटेक कर एक गाड़ी उनके आगे आई और दूसरी पीछे से ब्लॉक करने लगी। उसके बाद दोनो गाड़ियों से हमलवार उतरे और यासीन की आंखे बंद होने तक उनको बुरी तरह से पीटा गया।

Hindi News/ Bikaner / राजस्थान में BJP नेता पर बड़ा हमला, 5 लोगों ने धारदार हथियार से की जान से मारने की कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो