scriptBijnor Accident: बिजनौर में दो बाइकों की टक्कर, सगे भाइयों की मौत, चचेरे भाई की शादी में जाते समय हादसा | Two bikes collide in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Accident: बिजनौर में दो बाइकों की टक्कर, सगे भाइयों की मौत, चचेरे भाई की शादी में जाते समय हादसा

Bijnor Accident: बिजनौर में आमने-सामने की जोरदार टक्कर में दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए।

बिजनोरApr 23, 2024 / 08:52 pm

Mohd Danish

Two bikes collide in Bijnor

Two bikes collide in Bijnor

Bijnor Accident News: बिजनौर के नेशनल हाईवे-34 भनेड़ा के पास आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना बढ़ापुर क्षेत्र के रहने वाले मारूफ (22) पुत्र वसी और उसका बड़ा भाई वसीम (46) पुत्र वसी दोनों सगे भाई अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक भनेड़ा के पास पहुंची, तभी तेज हवा चल गई, जिससे धूल उड़ने लगी और इसी के चलते सामने से आ रही दूसरी बाइक से बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

रामपुर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार, सेक्स वर्धक गोलियां बरामद

एक साथ दो भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वसीम राजमिस्त्री का काम करता था, जिसके 6 बच्चे हैं। वहीं उसका छोटा भाई मारूफ सैलून का काम करता है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। कीरतपुर थाना अध्यक्ष उदय प्रताप का कहना है कि दो बाइकों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Home / Bijnor / Bijnor Accident: बिजनौर में दो बाइकों की टक्कर, सगे भाइयों की मौत, चचेरे भाई की शादी में जाते समय हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो