scriptBijnor News: बिजनौर में चाइनीज मांझे से कटी छात्र की गर्दन, लोगों ने मांझे पर रोक लगाने की मांग की | Student neck cut with Chinese manja in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर में चाइनीज मांझे से कटी छात्र की गर्दन, लोगों ने मांझे पर रोक लगाने की मांग की

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में पिता के साथ बाइक से स्कूल जा रहे एक छात्र की चाइनीज मांझे की चपेट में आकर गर्दन कट गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से चाइनीच मांझे की बिक्री पर रोक लगाए जाने की मांग की है।

बिजनोरApr 23, 2024 / 07:56 pm

Mohd Danish

Student neck cut with Chinese manja in Bijnor

Student neck cut with Chinese manja in Bijnor

Bijnor News Today: बिजनौर के नजीबाबाद में पिता के साथ बाइक से स्कूल जा रहे एक छात्र की चाइनीज मांझे की चपेट में आकर गर्दन कट गई। आनन-फानन में किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से चाइनीच मांझे की बिक्री पर रोक लगाए जाने की मांग की है।
पूरा मामला बिजनौर जिले के नजीबाबाद इलाके का है, जहां के हिमालयन कॉलोनी के रहने वाले जितेंद्र कुमार का पुत्र प्रणव कुमार सेंट मैरी स्कूल में कक्षा 12 का छात्र है। प्रणव अपने पिता के साथ बाइक से स्कूल जा रहा था। जैसे ही बाइक भारत टाकीज फ्लाईओवर के पास पहुंची तभी वहां से गुजरते समय सुबह करीब सात बजे अचानक प्रणव की गर्दन पर चाईनीज मांझा उलझ गया। मांझे से प्रणव की गर्दन पर काफी गहरा घाव हो गया।

चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक की मांग

घर वालों ने उसे तत्काल नगर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरो ने उसका ऑपरेशन कर उपचार किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार चाइनीज मांझे की चपेट में आकर कई लोग घायल हो चुके हैं। उन्होंने पुलिस और प्रशासन के अफसरों से चाइनीज मांझे को बिक्री पर रोक लगाये जाने की मांग की। वहीं, बच्चे के परिजनों ने किसान नेताओं के साथ तहसील पहुंचकर एसडीएम कुंवर बहादुर सिंह से चाईनीज मांझा बेच रहे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

Home / Bijnor / Bijnor News: बिजनौर में चाइनीज मांझे से कटी छात्र की गर्दन, लोगों ने मांझे पर रोक लगाने की मांग की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो