scriptखेत मे मिले इस खूंखार जानवर के 3 शावक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो- | leopard three cubs found in sugarcane field in bijnor | Patrika News
बिजनोर

खेत मे मिले इस खूंखार जानवर के 3 शावक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो-

बिजनौर जिले के सत्तू नंगली गांव का मामला
कानपुर स्थित चिड़ियाघर में भेजा जाएगा गुलदान के तीनों शावकों को

बिजनोरMay 08, 2019 / 04:46 pm

lokesh verma

Bijnor

खेत मे मिले इस खूंखार जानवर के 3 शावक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो-

बिजनौर. जिले के सत्तू नंगली गांव में एक गन्ने के खेत में गुलदार के तीन शावक मिलने से ग्रामीण खौफजदा हैं। उन्होंने वन विभाग से ग्रामीणों को सुरक्षा देने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार के शावकों वन विभाग की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है, इससे गुलदार खूंखार बनकर उन पर हमला कर सकता है। इसलिए एेसे में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी वन विभाग की बनती है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी बोला- वह मेरी नहीं तो किसी दूसरे की होते कैसे देखता, इसलिए किया…

जानकारी के अनुसार, गांव सत्तू नंगली निवासी किसान अशोक कुमार अपने गन्ने के खेत में परिवार के साथ गन्ना काट रहे थे। इसी बीच उन्हें खेत में एक किनारे पर गुलदार अपने तीन शावकों के साथ दिखाई दिया। यह देखते ही खौफजदा किसान ने शोर मचा दिया। शोर सुनते ही अन्य खेतों पर काम कर रहे किसान भी बाहर निकल आए आैर शोर मचा दिया। साथ ही इसकी सूचना वन विभाग को भी दी। शोर सुनते ही गुलदार तो वहां से चला गया, लेकिन शावक खेत में ही रह गए।
यह भी पढ़ें

बाबा साहेब की मूर्ति पर युवकों ने की पत्थरबाजी, क्षेत्र में तनाव के बाद पुलिस फोर्स तैनात

इसी बीच सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार के तीनों शावकों को अपने कब्जे में ले लिया और उच्च अधिकारियों को सूचित किया। वन रेंजर राजीव त्यागी ने बताया जा रहा है कि तीनों शावकों को कानपुर स्थित चिड़ियाघर में भेजा जाएगा। वहीं इसके बाद से ही गांव वाले खौफजदा हैं। उनको डर सता रहा है कि कहीं गुलदार इससे खूंखार न हो जाए और उन पर हमला न कर दे। ग्रामीणों ने वन विभाग से अपनी सुरक्षा की मांग की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Hindi News/ Bijnor / खेत मे मिले इस खूंखार जानवर के 3 शावक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो