script‘वोट नहीं तो काम भी नहीं करेंगे’ बीजेपी विधायक का धमकाऊ बयान, अधिकारियों को भी दे डाली नसीहत | Patrika News
बिजनोर

‘वोट नहीं तो काम भी नहीं करेंगे’ बीजेपी विधायक का धमकाऊ बयान, अधिकारियों को भी दे डाली नसीहत

नहटोर विधानसभा से भाजपा विधायक ओम कुमार ने एक विवादित बयान दिया है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को भी नसीहत भी दे डाली।

बिजनोरJul 08, 2024 / 04:43 pm

Prateek Pandey

Om Kumar
पार्टी नेताओं की बैठक के दौरान नगीना लोकसभा सीट से चुनाव हारे ओम कुमार ने कहा ‘वोट नहीं तो काम भी नही।’ अधिकारियों के ना सुनने को लेकर भी उन्होंने लोगों को सलाह दी।

भाजपा नेता ओम कुमार ने पार्टी नेताओं की बैठक के दौरान कहते नजर आए कि, ‘वोट नहीं तो काम भी नहीं। विधायक ने अधिकारियों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा, ‘कोई भी अधिकारी जो आपका सम्मान नहीं करता और आपकी बात नहीं सुनता है, आप मेरे पास आइये, मुझे बताइये। मैं आपके साथ चलूंगा। अधिकारी को इस जिले में रहने नहीं दूंगा।’

काम उसी का करूंगा जो वोट देगा

इसके बाद उन्होंने कहा, ‘अब वो बात नहीं रहेगी। जो वोट देगा, काम उसी का करूंगा।’ वोट नहीं तो काम भी नहीं। किसी का नाम लेने की जरूरत नहीं। सिर्फ एक मजहब ने वोट नहीं दिया। इसलिए नहीं दिया कि उन्हें गुंडागर्दी का मौका मिल जाए लेकिन उन्हें ये मौका मैं नहीं दूंगा। अंत तक लडेंगे’।
यह भी पढ़ें

बीच सड़क बाइक ने ली ‘जलसमाधि’, 39 सेकंड का वीडियो वायरल

रोककर दिखा दें कावड़ यात्रा

कावड़ के महीने की शुरुआत होने वाली है। कांवड़िए जैसे ही जिले की सीमा में प्रवेश करेगे वैसे ही सभी बीजेपी कार्यकर्ता उनका सम्मान करेंगे। वो हमारी कावड़ यात्रा को रोककर दिखा दें। आपका भाई ओम कुमार सबका साथ सबका विकास के अनुसार काम करता रहा है। कभी किसी के लिए नहीं बोला लेकिन इस बार मैं चुप नहीं बैठूंगा’।

Hindi News/ Bijnor / ‘वोट नहीं तो काम भी नहीं करेंगे’ बीजेपी विधायक का धमकाऊ बयान, अधिकारियों को भी दे डाली नसीहत

ट्रेंडिंग वीडियो