scriptBijnor News: बिजली विभाग का कर्मी 15 हजार घूस लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की बड़ी कार्रवाई | Electricity department employee arrested taking bribe in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजली विभाग का कर्मी 15 हजार घूस लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की बड़ी कार्रवाई

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में एंटी करप्शन की टीम ने विद्युत विभाग में तैनात संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर को 15 हजार की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

बिजनोरJul 24, 2024 / 09:18 pm

Mohd Danish

Electricity department employee arrested taking bribe in Bijnor

Bijnor News

Bijnor News Today: बिजनौर के धामपुर इलाके में एंटी करप्शन की टीम ने विद्युत विभाग में तैनात संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर को 15 हजार की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया। संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर नलकूप कनेक्शन देने के नाम पर किसान से पैसे की डिमांड कर रहा था। टीम आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई।
नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर के रहने वाले अनुराग कौशिक पुत्र राम बहादुर शर्मा अपने दादा के नाम पर नलकूप का कनेक्शन लेने के लिए बिजली विभाग में आवेदन किया था। आरोप है कि विभाग उसको कनेक्शन नहीं दे रहा था और काफी दिनों से टरका रहा था।
बताया जा रहा है कि बिजली वितरण खंड 2 में टीजी-2 के पद पर तैनात विकास कुमार के द्वारा कनेक्शन लेने वाले उपभोक्ता से 15 हजार रुपए का सुविधा शुल्क मांगा गया। कनेक्शन जल्द दिलाने का वादा किया। इस पर किसान अनुराग कौशिक ने विभाग द्वारा बिना सुविधा शुल्क मांगने की शिकायत भ्रष्टाचार निवारण संगठन मुरादाबाद में की।
इस शिकायत के आधार पर मुरादाबाद से आई टीम ने शिकायतकर्ता को 15 हजार की नकदी देकर उसे बिजली दफ्तर भेज दिया। बताया जा रहा है कि अधिकारी के द्वारा संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर रविन्द्र कुमार को 15 हजार की धनराशि देने को कहा गया। कंप्यूटर ऑपरेटर के द्वारा जैसे ही पैसे लिए तभी टीम ने उसे पकड़ लिया। टीम कंप्यूटर ऑपरेटर को पकड़ कर धामपुर थाने ले गई। टीम कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: बिजली विभाग का कर्मी 15 हजार घूस लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की बड़ी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो