scriptबिजनौर में दो दिनों से गायब युवक का नाले में मिला शव, पूरे शहर में मच गया हड़कंप | Dead body of youth missing for two days found in drain in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में दो दिनों से गायब युवक का नाले में मिला शव, पूरे शहर में मच गया हड़कंप

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला। नाले में शव मिलने से आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

बिजनोरJul 18, 2024 / 08:07 pm

Mohd Danish

Dead body of youth missing for two days found in drain in Bijnor

Bijnor News Today

Bijnor News Today: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 2 दिन से गायब युवक का शव नाले में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लेकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के दयानंद इंटर कॉलेज के पास का है जहां कॉलेज के बाहर नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला। नाले में शव मिलने से आसपास के लोगों की काफी भीड़ मौके पर जमा हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाले से शव निकलवाकर उसकी सिनाख़्त कराई।
मृतक की पहचान रामपुर बकली के रहने वाले अश्वनी पुत्र गोपीचंद के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है कि अश्वनी 16 जुलाई की शाम घर से किसी काम से गया था और वापस नहीं लौटा। उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं लगा। तो वहीं परिजनों ने बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।
आशंका जताई जा रही है कि नाले के पास टॉयलेट करते समय युवक नाले में गिर गया जिससे डूबकर उसकी मौत हो गई। वहीं पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में दो दिनों से गायब युवक का नाले में मिला शव, पूरे शहर में मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो