scriptBijnor Murder Case: जमीनी विवाद में तहेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप | Brother beaten to death over land dispute in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Murder Case: जमीनी विवाद में तहेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

Bijnor Murder News: यूपी के बिजनौर में जमीनी विवाद में तहेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

बिजनोरJun 06, 2024 / 04:45 pm

Mohd Danish

Brother beaten to death over land dispute in Bijnor

Brother beaten to death over land dispute in Bijnor

Bijnor Murder Case: जिला बिजनौर में जमीन के विवाद के चलते भतीजे ने अपने ताऊ को पीटकर घायल कर दिया। घायल अपने पुत्र व पुत्री के साथ शिकायत करने थाने पहुंचा। उसी दौरान हमलावरों ने पीड़ित के दूसरे पुत्र को अकेला देखकर उस पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मौहल्ला ईदगाह निवासी दो सगे भाइयों शमीम अहमद-वसीम में कई वर्षों से पारिवारिक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसके चलते दोनों पक्षों में कहासुनी होती रहती है। बताया जाता है कि करीब दो माह पूर्व वसीम अहमद ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर उक्त जमीन पर लेंटर डालकर अपना कब्जा कर लिया था। जिससे विवाद ओर बढ़ गया।
इसकी शिकायत शमीम अहमद ने उच्चाधिकारियों से की थी। आरोप है कि उच्चाधिकारियों से शिकायत करने से गुस्साए वसीम व उसके पुत्रों ने बुधवार रात शमीम अहमद के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। घायल शमीम अपने पुत्र शादाब व पुत्री के साथ थाने में शिकायत करने पहुंचा। इस दौरान आरोपियों ने शमीम के दूसरे पुत्र दिलशाद को अकेला देखकर उस पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और पीड़ित की खिलाफ ही थाने पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

संभल के सांसद बने जियाउर्रहमान बर्क, विधायक पद से देंगे इस्तीफा, कुंदरकी विधानसभा सीट पर होगा उपचुनाव

पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल हेतु भेज दिया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वसीम पक्ष दिलशाद को घायल करके आया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिसकी बिजनौर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दिलशाद की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, पुलिस अफसरों ने मौका मुआयना कर पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor Murder Case: जमीनी विवाद में तहेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो